Ads (728x90)

 


मुबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

कांग्रेस के मनमोहन सरकार के जमाने में जब घरेलू गैस सिलेंडर 345 रुपए और पेट्रोल की कीमत केवल 55 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा था।तब हेमा मालिनी ने गैस सिलेंडर कमर पर और स्मृति ईरानी ने अपने सिर पर रख कर मंहगाई के नाम पर खूब नाच किया था।


उपरोक्त बातें मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य अशोक भाई जगताप ने बाल विकास समाज कल्याण केंद्र सभागृह सेल कॉलोनी चेंबूर में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के मंच से माइक पर संबोधित करते हुए कहा।उन्होंने मीडिया वालों की तरफ इशारा करते हुए उनसे पूछा की भाजपा की दो महिला नेता आजकल कहां पर हैं। एक हेमा मालिनी और दूसरी स्मृति ईरानी।मुझे उन दोनों से एक सवाल पुछना है।भाजपा की मोदी सरकार के कार्यकाल में घरेलू गैस सिलेंडर और पेट्रोल,डीजल के दाम कम है की कांग्रेस की मनमोहन सरकार के जमाने में कम था।बस कांग्रेस को इस एक सवाल का जवाब इन दोनों भाजपा की महिला नेताओं से चाहिए।अगर ये नेता अपने आप को जनता का सही प्रतिनिधि मानती हैं तो इन दोनों को जनता के बीच में आ कर मेरे सवाल का जवाब देना चाहिए।अच्छे दिन का झूंठा सपना दिखा कर देश की भोली भाली जनता को ठगने वाले भाजपा के नेताओं के चेहरा से आज पर्दा उठ चुका है।अब जनता मित्रों, भाइयों और बहनों के संबोधन से भाषण करने वाले मोदी के छलावे नहीं आने वाली है।

उन्होंने सुभाष भालेराव के सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा की मैं सुभाष जैसे काम करने वाले कार्यकर्ता का हमेशा साथ देता हूं।आज सुभाष भालेराव महिलाओं को राशन और छतरी वितरित कर रहे हैं। कोरोना काल में बेरोजगार और गरीब लोगों को मुफ्त अनाज और खानेपीने की चीज कांग्रेस ही बांट रही है।कांग्रेस आवाम के साथ है। आगामी मनपा चुनाव 2022 में निश्चित तौर पर कांग्रेस का साथ देगी।

इस अवसर पर मुंबई कांग्रेस महासचिव राजेश कोटीयन,मुंबई कांग्रेस महासचिव प्रेमबहादुर सिंह, उत्तर मध्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जगदीश अमीन,बाबा साहेब कांबले,श्रीनिवास नायडू,गौतम पाइकराव,संजय साबले,लक्षण जाधव के अलावा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

अशोक भाई जगताप को भवानी तलवार शाल श्रीफल गुलदस्ता देकर सुभाष भालेराव ने उनका सम्मान करते हुए आभार व्यक्त किया।कार्यक्रम का सूत्र संचालन प्रकाश काजरकर ने किया।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger