Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में गत वर्षों की भांति इस साल भी मुंबई कांग्रेस साउथ तमिल सेल कार्याध्यक्ष सेल्वाराज स्वामी की तरफ से वीर सेनिटेरियम हाल तिलक नगर में सैकड़ों गरीब और जरूरतमंद महिलाओं को साड़ी और मास्क, सेनिटायजर का वितरण वर्षा गायकवाड़ के हाथों किया गया।


इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि स्कूली शिक्षा विभाग मंत्री प्रोफेसर वर्षा गायकवाड़ ने महिलाओं को माईक पर संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में सभी लोगों को राशन और कपड़ा चाहिए।आज सम्पूर्ण मुंबई में अशोक भाई जगताप के मार्गदर्शन में गरीब और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त अनाज और खानेपीने की चीजों का वितरण कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की तरफ से किया जा रहा है।आज उसी संदर्भ में मुंबई कांग्रेस साउथ तमिल सेल के कार्याध्यक्ष सेल्वाराज स्वामी की तरफ से महिलाओं को मुफ्त साड़ी दिया जा रहा है।इसके लिए मुंबई अध्यक्ष एस अरुणाचलम और कार्याध्यक्ष सेल्वाराज स्वामी का अभिनंदन करना चाहती हूं।आगामी मनपा चुनाव 2022 में इस 149 वार्ड से कांग्रेस का नगर सेवक चुनकर जाना चाहिए।वर्षा गायकवाड़ ने सेल्वाराज स्वामी को विश्वास दिलाया कि आपको जब भी जहां भी मेरी जरूरत हो मैं आपके साथ रहूंगी।उनके हाथों 5 महिलाओं को साड़ी बांटी गई।

कार्यक्रम के आरंभ में वर्षा गायकवाड़ और  मुंबई कांग्रेस महासचिव तुषार गायकवाड़,मुंबई कांग्रेस साउथ तमिल सेल अध्यक्ष एस अरुणाचलम,मुंबई कांग्रेस उपाध्यक्ष डॉ दिनेश हेगडे ने स्व एकनाथ गायकवाड़ की तस्वीर पर माल्यार्पण कर और मोमबत्ती जलाकर उनकी पावन स्मृति को नमन किया।

कार्यक्रम में उत्तर मध्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी कार्याध्यक्ष सुभाष भालेराव,मुंबई तमिल सेल महासचिव पी महालिंगम,मुंबई कांग्रेस कार्यकारिणी सदस्य निलेश नानचे उपाध्यक्ष उन्यार पांडियार,मुंबई सलाहकार बाबू भाईऔर राजन पलानी,जिला अध्यक्ष अबू नाडार,रंग कृष्णन,शंकर खड़तरे,यतीन सालवी,अर्जुन मुल्तानी और कई कांग्रेस नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे। एस ए एंथोनी,सैयाजी गायकवाड़,देवानंद बोरूडे,जयरामन कलियानंद ने कार्यक्रम को सफल बनाया।

समापन पर सेल्वाराज स्वामी ने वर्षा गायकवाड़ और सभी नेताओं को विशाल पुष्पहार देकर उनका सम्मान करते हुए आभार जताया।राजन पलानी ने कार्यक्रम का सूत्र संचालन किया।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger