Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष अशोक भाई जगताप और कार्याध्यक्ष चरण सिंह सप्रा तथा महराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कार्याध्यक्ष पूर्व समाज कल्याण मंत्री चंद्रकांत हंडोरे के आदेश पर चेंबूर कांग्रेस की तरफ से दक्षिण मध्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी कार्याध्यक्ष लक्ष्मण कोठारी और पूर्व नगर सेवक राजन माहूलकर के संयोजन में घरेलू गैस सिलेंडर और पेट्रोल डीजल मोबिल आयल सीएनजी गैस के अलावा रोज उपयोग की खाने पीने की चीजों की कीमत में भारी वृद्धि के लिए  चेंबूर वाशीनाका पेट्रोल पंप के सामने कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।


मीडिया से बातचीत करते हुए लक्ष्मण कोठारी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई बढ़ रही है।प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को सरकार चलाना नहीं आता है। इसलिए देश में हर चीज की महंगाई बढ़ रही है।अन्य कई छोटे देशों में घरेलू गैस सिलेंडर और पेट्रोल डीजल सस्ते दामों पर बिक रहा है जबकि अपने ही देश में इनके दाम  हर रोज ही बढ़ रहा है।

पूर्व नगर सेवक राजन माहूलकर ने स्थानिक पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के मनमोहन सरकार में पूरे देश में महंगाई कम थी।लोग अमन चैन से अपने घरों में रहते थे।आज देश का गरीब परिवार इस कमर तोड़ महंगाई में सड़क पर आ गया है।पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण जरूरत की हर चीज महंगी हो गई है। आगामी मनपा चुनाव 2022 में मुंबई की जनता कांग्रेस के उम्मीदवारों को भारी मतों से चुनकर मनपा में भेजेगी।देश की जनता को आटे और दाल का भाव मालूम हो गया है।उनका मतलब कांग्रेस और भाजपा के शासन काल से था।

इस अवसर पर पूर्व नगर सेविका सीमा माहूल कर,पूर्व नगर सेवक देवीदास बोरसे,अजय त्यागी,जाफर भाई के अलावा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

राजेंद्र राजू नगराले, स्टीफन नाडार,विशाल अग्रवाल,रेशमा अंसारी,और किरण आल्टे पर आर सी एफ पुलिस ने गुनाह दाखिल किया।

प्रदर्शन के समापन पर सभी नेता और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया राजेंद्र राजू नगराले ने।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger