Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । विशेष संवाददाता

शिवसेना प्रभाग विभाग क्रमांक 153 के लोकप्रिय नगर सेवक पूर्व बेस्ट समिति सदस्य अनिल पाटणकर के प्रयत्न से चेंबूर घाटला में पुराना संभाजी नगर के प्राचीन श्री हनुमान मंदिर का नूतनीकरण किया गया।

संभाजी नगर मंदिर समिति की तरफ से मंदिर का लोकार्पण समारोह में स्थानिक चेंबूर विधान सभा विधायक प्रकाश फातर्पेकर विभाग प्रमुख मंगेश सातमकर के कर कमलों द्वारा मंदिर शिलापट्ट का लोकार्पण किया गया। 

इस अवसर पर विधान सभा अध्यक्ष अविनाश राणे शाखा प्रमुख उमेश करकेरा महिला शाखा संगठिका अनिता महाडीक,निलेश भोंसले, अशोक माहूलकर,अनिल पटेल महिला समाजसेविका मीनाक्षी अनिल पाटणकर के अलावा श्री हनुमान मंदिर समिति के सभी महिला और पुरुष पदाधिकारी तथा शिवसेना के युवा सेना के सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मंदिर निर्माण के लिए समिति की तरफ से भगवा वस्त्र श्रीफल देकर अनिल रामचंद्र पाटणकर को सम्मानित किया गया।

अनिल पाटणकर ने सभी मान्यवर अतिथिगण को शाल श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया।

बतादें कि अनिल पाटणकर अपने जीवन के आरंभ काल से ही सामाजिक और धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि रखते हैं।उनके बारे में उनके ही विभाग के लोगों से यह बात आम तौर पर सुना जाता है कि अनिल पाटणकर राजनीत कम और समाज सेवा अधिक करते हैं।अपने विभाग में चाहे धार्मिक हो अथवा सामाजिक काम सभी के लिए उनका पूरा सहयोग मिलता है। शायद उनके इसी खूबी के कारण स्थानिक जनता उनके पक्ष में हरबार भारी संख्या में मतदान करके उनको ही अपना सेवक और शिवसेना का नगर सेवक बनाती है।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger