Ads (728x90)

 


मुंबई । हिंदुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

पुष्पा कोली [ मामी ] नगर सेविका प्रभाग विभाग क्रमांक 181 ने कोरबा मिठागर वडाला [ पूर्व ] गिरिधर तांबे नगर में 3 ठिकानों पर गटर और नाले का पुनर्निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर भूमिपूजन किया।


प्रभाग समिति अध्यक्ष नगर सेवक रामदास कांबले, प्रभाग विभाग क्रमांक 175 नगर सेवक मंगेश सातमकार प्रभाग विभाग अधिकारी गजानन बलाले के साथ सेंट्रल अधिकारी और बी एम सी के कई अधिकारियों ने पुष्पा कोली के विभाग का दौरा किया।

इस दौरान नगर सेविका पुष्पा कोली ने अपने विभाग की समस्याओं से अधिकारियों को भलीभांति अवगत कराया। सभी अधिकारियों ने उनके वार्ड की समस्याओं को दूर करने का पूरा विश्वास दिलाया।इस अवसर पर दिनेश ग कांबले के अलावा कांग्रेस के कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

गौरतलब बात यह है कि, पुष्पा कोली अपने विभाग की समस्याओं को हल करने के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं।जब से कोरोना की बीमारी आई है तभी से उन्होंने अपने विभाग में गरीब और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त अनाज और खानेपीने का सामान का वितरण करने का काम कर रही हैं। इसके अलावा लोगों के घरों में बरसात का पानी ना जाए इसके लिए बड़े नाले और गटर की साफ सफाई और उसके मरम्मत कार्य भी बड़ी तेजी से चल रहा है।

पुष्पा कोली के सामाजिक और जनहित के कामों को देख कर उनके विभाग में रहने वाले समाज के सभी वर्ग के लोग उनको कार्य सम्राट नगर सेविका कहते थकते नहीं हैं।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger