Ads (728x90)


मुंबई । स्टार न्यूज़ टूडे । कपिलदेव खरवार

चेंबूर घटाला प्रभाग विभाग क्रमांक 153 के कार्य सम्राट नगर सेवक अनिल पाटणकर ने घाटला मनपा स्कूल में वैक्सीन सेंटर शुरू किया।

महापौर किशोरी पेडणेकर ने फीता काट कर सेंटर का उद्घाटन करने के पश्चात स्थानिक

 सैकड़ों नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि अनिल पाटणकर ने कोरोना के आरंभ काल से ही इस महामारी से निपटने के लिए कई कारगर कदम उठाए है।जैसे अपने विभाग में मास्क और सेनेटाइजर का वितरण कराना और कीट नाशक दवा का छिड़काव कर कोरोना को मात देने का काम अनिल पाटणकर ने भली भांति किया है। कोरोना के रोकथाम हेतु सरकार ने लॉकडाउन लगा रखी है।इससे मुंबई के खासकर झोंपड़पट्टी में रहने वाले गरीब लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा है। ऐसे नाजुक घड़ी में अनिल पाटणकर ने अपने विभाग में रहने वाले गरीब और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त अनाज और खानेपीने की चीजों का वितरण करने का काम किया है।इनके इस तमाम सामाजिक कार्यों को सम्पन्न कराने में मदद करने वाली समाज सेविका मीनाक्षी अनिल पाटणकर की सराहनीय भूमिका के बारे में भी मुझे अच्छी तरह मालूम है। नगर सेवक अनिल पाटणकर और समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर के सराहनीय कार्य को देखते हुए इस विभाग की जनता पिछले कई सालों से इनको नगर सेवक बनाकर मुंबई महानगर पालिका भेजने का काम करती है।राजनीत कम और काम अधिक करने वाले अनिल पाटणकर जैसे कर्मठ कार्यकर्ता को शिवसेना अपना उम्मीदवार बनाती है और जनता उनको अपना प्रतिनिधि चुनने का काम करती है।

चेंबूर विधान सभा के शिवसेना विधायक प्रकाश फातर्पेकर, शिवसेना नेता सुबोध आचार्य, जनहित वर्धिनी फाउंडेशन अध्यक्ष समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर,शिवसेना युवा नेता आर्चिस पाटणकर,चेंबूर विधान सभा संगठक अविनाश राणे,उदय पाटणकर,उमेश करकेरा,अनिल पटेल,संजय जाधव, बाला सावंत,महिला गट प्रमुख कल्याणी म्हात्रे, संगठिका अनिता महाडीक के अलावा स्थानिक सैकड़ों शिव सैनिक कार्यक्रम में शामिल थे।

अनिल पाटणकर ने समापन पर सभी को शाल श्रीफल,गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित उनका दिल से आभार व्यक्त किया।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger