Ads (728x90)


 मुंबई । हिंदुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख ।

मुंबई कांग्रेस के महासचिव वसीम जावेद खान ने अपने जन्मदिन पर मानखुर्द शिवाजी नगर के ब्लॉक कांग्रेस जनसंपर्क कार्यालय में सैकड़ों स्कूली बच्चों को नोटबुक और कई लेखन सामग्री के साथ गुलाब फूल और टॉफी वितरित किया। 


कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए उन्होंने माझी मुंबई,माझी कांग्रेस और माझी जवाबदारी लिखा हुआ कीटनाशक फव्वारा का उद्घाटन करते हुए कहा कि,लोगों को कोरोना से अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए सरकारी नियमों का हर हाल में पालन करना होगा।सरकार को अच्छी तरह मालूम है लॉकडाउन से लोगों की काफी परेशानियां बढ़ी है। जैसे जैसे कोरोना का प्रभाव कम होगा उसी तरह लॉकडाउन का समय भी काम कर दिया जाएगा। हम सब मिलकर ऊपरवाले से दुआ करें जल्द से जल्द अपने देश और खासकर मुंबई से कोरोना जड़ से खत्म हो जाय और लोगों का जन जीवन पहले की तरह ही खुशहाल हो जाय।

इस मौके पर मुंबई कांग्रेस स्वयं रोजगार सेल महासचिव डॉ सत्तार खान ईशान्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी स्लम सेल अध्यक्ष वसंत कुम्भार,नसीम सिद्दीकी,मुकीम खान, राजदेव यादव,सायरा बानो खान,असीबुल्ला खान के साथ स्थानिक कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने वसीम जावेद खान को गुलदस्ता देकर उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।

वसंत कुम्भार ने आए हुए सभी क्षात्रों और उनके अभिभावकों का वसीम जावेद खान की तरफ से उनका दिल से आभार व्यक्त किया ।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger