Ads (728x90)

 


मुंबई | हिंदुस्तान की आवाज़ | मोहम्मद मुकीम शेख 

इस जानलेवा कोरोना संक्रमण कोविड ने महाराष्ट्र और मुंबई कांग्रेस के तमाम नामी गिरामी नेताओं को मौत की नींद सुला कर कांग्रेस को काफी हद तक कमजोर करने का काम किया है ।

कांग्रेस के नेताओं के आकस्मिक निधन की खबर से पूरे देश के कांग्रेसियों के साथ महाराष्ट्र और मुंबई कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता काफी डरे और सहमे से हैं । एक नेता के मौत की खबर से अभी उबरे भी नहीं की दूसरे नेता के मौत की खबर से उन्हें रूबरू होना पड़ता है । जैसे मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ के निधन पर मुंबई के कांग्रेसी जगह जगह उनके लिए शोक सभा का आयोजन कर ही रहे थे की अचानक महाराष्ट्र कांग्रेस के युवा नेता और राज्य सभा सांसद राजीव सातव के आकस्मिक निधन की खबर ने तो मानो कांग्रेसियों को पूरी तरह  घायल ही कर दिया हो ।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष अशोक भाई जगताप और कार्याध्यक्ष चरण सिंह सप्रा की उपस्थिति में मुंबई कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन के स्व मुरली देवड़ा सभागृह में आयोजित शोक सभा में स्व राजीव सातव की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें मुंबई कांग्रेस की तरफ से भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई ।

इस अवसर पर महाराष्ट्र कांग्रेस कार्याध्यक्ष व पूर्व समाज कल्याण मंत्री चंद्रकांत हंडोरे , मुंबई कांग्रेस उपाध्यक्ष शरीफ खान , महासचिव तुषार गायकवाड़ , भूषण पाटिल , संदीप शुक्ला , नितिन सावंत , सचिव शांताराम भावसार , दक्षिण मुंबई कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रमोद मांद्रेकर , कार्यकारी अध्यक्ष रमेश यादव , अशफाक सिद्दीकी , एडवोकेट दीपक तलवार , आदि ने स्व राजीव सातव की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी ।

फोटो --कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger