Ads (728x90)

 


महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कार्याध्यक्ष और महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री मोहम्मद आरिफ नसीम खान का सुरेश डेयरी गोवंडी और सुभाष नगर के मालिक तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के युवा नेता शाहिद शेख ने मुंबई के दुग्ध उत्पादक और विक्रेताओं की समस्या को सुलझाने के लिए कारगर पहल करने पर उनका दिल से आभार जताया है ।

सुभाष नगर में मीडिया से बातचीत करते हुए शाहिद शेख ने कहा कि , कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र की सरकार ने शाम को दुग्ध बिक्री पर पाबंदी लगा रखी है । जिसके कारण दुग्ध उत्पादक और विक्रेता दोनों ही भारी संकट का सामना कर रहे हैं । इस समस्या का हल निकालने के लिए मुंबई कांग्रेस के उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के युवा नेता भरत सिंह ने मोहम्मद आरिफ नसीम खान को लिखित आवेदन दिया । उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के मुख्य सचिव सीताराम कुंठे से बात किया । श्रीकुंठे ने आरिफ खान को इस बात का पूरा भरोसा दिलाया कि , सरकार दुग्ध उत्पादक और विक्रेताओं की समस्या के समाधान के लिए बहुत जल्द ही निर्णय लेगी ।

शाहिद शेख ने सीताराम कूंठे और भरत सिंह के अलावा चेंबूर और गोवंडी में दुग्ध विक्रेताओं को सहयोग करने के लिए चेंबूर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षिका श्रीमती शालिनी शर्मा और देवनार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सावलाराम आगवने का दुग्ध व्यापारियों की तरफ से आभार व्यक्त किया ।

फोटो --कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger