Ads (728x90)


महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्याध्यक्ष और पूर्व समाज कल्याण विभाग मंत्री चंद्रकांत हंडोरे केवल मुंबई ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण महाराष्ट्र के एक बेहद लोकप्रिय नेता हैं ।

 उपरोक्त बातें मुंबई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविद नायर ने डॉ बाबासाहेब अम्बेडकर विद्यालय परिसर पी एल लोखंडे मार्ग चेंबूर में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा । श्रीनायर ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने देश की आजादी से पूर्व और आजादी के बाद भी जनता के लिए जितना फायदेमंद काम किया है वह देश की कोई पार्टी ने नही किया है । भारत को आजाद कराने वाली पार्टी कांग्रेस को पूरी दुनिया जानती है ।

चंद्रकांत हंडोरे ने कार्यक्रम में शामिल सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि , आज मुंबई में खून की बेहद कमी है । एक व्यक्ति अपना खून देकर किसी दूसरे आदमी  की जान बचाता है । इसलिए तो रक्तदान को बड़ा महत्व दिया जाता है । आगामी 1 मई महाराष्ट्र दिवस पर चेबुर में बड़ा रक्तदान शिविर आयोजित करने की तैयारी हम सभी को अभी से करना पड़ेगा । लक्ष्मण कोठारी ने कहा कि , भाजपा आज सत्ता के लिए बदनाम हो चुकी है । उनको देश की जनता से कुछ भी लेना देना नहीं है । उनको तो केवल कुर्सी चाहिए चाहें जसे भी मिले ।

इस अवसर पर स्थानिक कार्यसम्राट नगर सेविका श्रीमती संगीता हंडोरे , एम टी डेविड , एन के कांबले , शशिकांत बंसोडे , सुनील ढाका , मुरली पिल्लई , लक्ष्मण कालखेर , सुशील जाधव , दामू कुर्मे , संभाजी लोखंडे , जगदीप कांबले , सुधाकर कांबले , रसीद शेख , सुमन कांबले , पूर्वी पटेल , किरण आल्टे , सोनाली वाडते , हीराबाई निक्कम के अलावा तमाम कार्यकर्ता उपस्थित थे । सभी ने लॉक डाउन में सरकार के द्वारा जारी दिशा निर्देश पर अमल किया ।

कार्यक्रम का सूत्र संचालन कैलाश अरावडे ने और आभार जताया लक्ष्मण कोठारी ने ।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger