Ads (728x90)

 


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ ने समाज सेविका स्व शोभा खानविलकर की पुण्यतिथि के मौके पर शोभा हेल्थ एड इंडिया और अभय शिक्षण केंद्र की तरफ़ से डॉ बाबा साहेब आंबेडकर भवन  विक्रोली पूर्व कन्नमवार नगर में रक्तदान शिविर का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया । उन्होंने शोभा खानविलकर की तैल चित्र पर पुष्पहार अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुए श्री गायकवाड़ ने कहा कि , समाज सेविका स्व शोभा खानविलकर की पुण्यस्मृति के निमित्त डॉ अलंकार खानविलकर और तुषार गायकवाड़ का अभिनंदन करता हूं । जिन्होंने मुफ्त चिकित्सा शिविर और रक्तदान शिविर का आयोजन किया है । रक्तदान करने से आदमी के शरीर में खून की कमी नहीं होती है । बल्कि उसके अंदर नया खून तैयार हो जाता और उसका खून एक मरने वाले व्यक्ति का जीवन बचा लेता है ।

इस अवसर पर मुंबई कांग्रेस डॉक्टर सेल अध्यक्ष डॉ दिनेश हेगडे ने भी मुफ्त चिकित्सा शिविर और रक्तदान शिविर को मंच से माइक पर संबोधित किया । कार्यक्रम में मुंबई कांग्रेस रोजगार सेल अध्यक्ष जयवांत लोखंडे , पूर्व नगर सेवक रमेश कांबले , पूर्व नगर सेविका सुचिता चिंदरकर भी उपस्थित थे ।  न्यूरो सर्जन डॉ व्ही डी जोशी , हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ बृजेश अग्रवाल , डॉ हरीश पांचाल , डॉ माधवी सहस्त्रबुद्धे , डॉ विष्णू भंडारे ने शिविर के लिए अपनी सेवाएं प्रदान की ।

अभय शिक्षण केंद्र के मोहन कांबले , शापिंग सेंटर के डॉ अलंकार खानविलकर , पूर्व युवक कांग्रेस नेता तुषार एकनाथ गायकवाड़ संजीवनी लेबोरेटरी ने शिविर के आयोजन के लिए अपना विशेष योगदान दिया ।

झी टीवी मराठी के पत्रकार आशीष जाधव का सम्मान और वर्तमान राजनीतिक हालात पर उनका व्याख्यान रखा गया । कवि रामराजे के संयोजन में आविष्कार कला मंच की तरफ से भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया ।

Post a comment

Blogger