Ads (728x90)

 


अजमेर | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

सोमवार को ख्वाजा साहब के छट्टी शरीफ के मुबारक मौके पर सुभारम्भ किया गया।  उद्घाटन अंजुमन सैयदजादगान के  अध्यक्ष सय्यद मोइन हुसैन चिश्ती ने किया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में अंजुमन के पूर्व अध्यक्ष सय्यद गुलाम किबरिया चिश्ती , अंजुमन के उपाध्यक्ष सय्यद तौफीक चिश्ती , वरिष्ट सदस्य तारिक चिश्ती एव अंजुमन शैख़जादन के सेक्रेटरी शेख एहतेशाम चिश्ती एवं दरगाह दीवान के पुत्र सय्यद नसीरुद्दीन चिश्ती , दरगाह कमेटी के सहायक नाजिम मोहम्मद आदिल , चिश्ती फाउंडेशन के चैयरमेन हाजी सय्यद सलमान चिश्ती व खादिम समुदाय के लोग उपस्थित रहे । 


शहर के लोगों  में एमएम खान होटल की शाखा अजमेर में खुलने से काफी उत्साह है । 

लोगो का मानना है कि अब हमें एमएम खान का लजीज खाना खाने के लिए जयपुर नही जाना होगा । हम अजमेर में रहकर ही उसका तुल्फ़ उठा सकते हैं। 



इस मौके पर जयपुर से एमएम खान होटल चैन के संस्थापक मोहम्मद मोहसिन खान , मोहम्मद उमर खान , मोहम्मद तबरेज़ खान , मोहम्मद बिलाल खान , अदनान खान , मासूम अली, फैसल खान, मोहम्मद वसीम अकरम आदि मौजूद रहे। 



मीडिया से बात करते हुए एमएम खान ने बताया कि हमने हमारी पहली होटल जयपुर में 1987 में शुरू की , जब से हमारी दिली ख्वाहिश थी कि हम अपनी एक शाखा अजमेर शरीफ में भी शुरू करे , 

ओर आज अल्लाह के फ़ज़ल से और ख्वाजा साहब के करम से ओर अजमेर  शरीफ से सय्यद फारुख चिश्ती साहब के साथ मिलकर ये खिदमत करने का मौका मिला हैं ।

अल्लाह से यही दुआ है , की दिन ब दिन हमारा कारवा बढ़ता रहे।

Post a comment

Blogger