Ads (728x90)

 


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई में कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने के लिए जनता की समस्याओं को लेकर हमको सड़क पर उतरना होगा ।

उपरोक्त बातें मुंबई कांग्रेस इंचार्ज व पूर्व समाज कल्याण मंत्री और महाराष्ट्र कांग्रेस उपाध्यक्ष , भिम शक्ति संगठन के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रकांत हंडोरे ने सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा ।


मुंबई कांग्रेस की नई टीम जब से हरकत में आई है तभी से चंद्रकांत हंडोरे कुछ ज्यादा ही सक्रिय राजनीति में दिलचस्पी रखने लगे है । चुकी इस नई कमिटी में उनके ऊपर भरोसा कर के दिल्ली हाई कमान ने कुछ ज्यादा ही बोझ डाल दिया है । इसलिए कांग्रेस के संगठन को लेकर उनका चिंतित होना लाजमी है । इसी परिप्रेक्ष्य में उन्होंने मकर संक्रान्ति की पूर्व संध्या पर डॉ बाबा साहेब अंबेडकर स्कूल परिसर में चेंबूर विधान सभा और अणुशक्ति नगर विधान सभा के संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया था ।


मुंबई कांग्रेस सचिव और उद्योग व व्यापार विभाग मुंबई अध्यक्ष लक्ष्मण कोठारी ने सर्वप्रथम अपने भाषण के दौरान चंद्रकांत हंडोरे को मुंबई कांग्रेस का इंचार्ज बनाये जाने पर उनके स्वागत का प्रस्ताव रखा जिसको सर्वसम्मति से दोनों हाथों से ताली बजाकर पारित कर दिया गया ।

चंद्रकांत हंडोरे ने सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि , आगामी मुंबई मनपा चुनाव को जीतने के लिए हम सभी लोगों को आपस का मतभेद भूल कर एक ताकत के साथ काम करना होगा । भाजपा के मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को अमीरों के हाथों बेचा जा रहा है । जिस तरह हमारे कांग्रेस के बड़े नेताओं ने अंग्रेजों से लड़ा और उनको देश से भगा कर हमको आजाद कराया था उसी तरह हमको भाजपा वालों से लड़कर उनको दिल्ली की कुर्सी से बहुत दूर भगाना है ।हम सभी को मनपा चुनाव में इस निश्चय के साथ उतरना है की 2022 में कांग्रेस का महापौर बने ।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोविंद नायर ने कांग्रेस के संगठन और उसके इतिहास से सभी को रूबरू कराया । कार्यक्रम में स्थानिक नगर सेविका श्रीमती संगीता हंडोरे , दीपक शिसोदे , देवीदास बोरसे , एम टी डेविड , कैलाश अरावडे , अनिल शर्मा , शशिकांत बंसोडे , एन के कांबले , अजय त्यागी , ठाकुर विजय सिंह , नवीन कुमार सिलवंते , रसीद शेख , दिनेश सिंह , फिरोज कुट्टी , पूर्वी पटेल , सुमन कांबले , स्मिता वटकर , जयबुनिस्सा , लीना सुतार , किरण अल्टे , सुनील ढाका , अश्विन शर्मा , नितेश सिरसाठ , सुशील जाधव , संतोष डी के , किरण गायकवाड़ , संभाजी लोखंडे , मुरली पिल्लई , राजेश माहुलकर , जाफर भाई , सुरेन्द्र शर्मा , लक्ष्मण कालखेर , जगदीप कांबले, मनोज गुरव , सतीश आदिलिंगे , बापू थोरात , आदि उपस्थित थे । संगीता हंडोरे की तरफ से प्रेम और भाईचारे का संदेश प्रसाद विश्वकर्मा ने सभी को तिल गुड़ का लड्डू खिलाया ।

कार्यक्रम का सूत्र संचालन तथा आभार प्रदर्शन कैलाश अरावडे ने किया ।

फोटो---- कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger