Ads (728x90)

 


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई, चेंबूर के लोगों में सेवा , संस्कार और राष्ट्र प्रेम की भावना को जगाने के लिए युवा कल्चरल  एंड एजुकेशन सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष लक्ष्मण कोठारी के सौजन्य से चेंबूर के गांधी  [रामलीला] मैदान में रोज सुबह 7 बजे से 10 बजे तक प्यार का चाय बिना मूल्य वितरण किया जा रहा है ।

चेंबूर के जानेमाने वरिष्ठ समाजसेवी श्रीमर्यादा पुरुषोत्तम रामलीला समिति के संस्थापक डॉ ओमप्रकाश अग्रवाल ने प्रेम का चाय मुफ्त में वितरण कर इस सेवाभावी पुण्य कार्य का शुभारंभ किया ।


 डॉ ओमप्रकाश अग्रवाल ने लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि , आज के दौर में चाय बड़े बूढ़े ही नहीं बल्कि बच्चे और युवा पीढ़ी के लिए भी बेहद जरूरत की चीज बन गई है । यहां तक की कुछ लोगों को चाय बिस्तर से उठने के पहले और रात में सोने से पहले हर हाल में चाहिए । कोठारी की निस्वार्थ सेवा को देखकर और दूसरे लोगों में भी समाज सेवा की भावना जागेगी ।

युवा क्रिकेटर मयूर पवार और उनके साथी क्रिकेट खिलाडियों ने चाय का जायका लेते हुए कहा कि , हमको क्रिकेट खेलने के बाद काफी थकान महसूस होती है । अब कोठारी जी की तरफ से हमको रोज चाय मिलेगी अच्छी बात है। इनकी चाय पीकर हम खूब चौके छक्के लगाएगें ।

Post a comment

Blogger