Ads (728x90)


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष तथा पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ का चेंबूर स्लम सेल ने स्वागत किया।

दक्षिण मध्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी चेंबूर तालुका स्लम सेल के अध्यक्ष निलेश नानचे के जनसंपर्क कार्यालय चेंबूर नाका में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था । 

इस अवसर पर निलेश श्याम नानचे ने एकनाथ गायकवाड़ को सम्मानित करते हुए कहा कि , मुंबई कांग्रेस और हम सभी के लिए बड़े ही सौभाग्य की बात है की एकनाथ गायकवाड़ जैसा अनुभव वाला नेता हमारे पास है । जिन्होंने अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित कर दिया । उनसे हम सभी को बहुत कुछ सीखने के लिए मिलता है ।



इस मौके पर निलेश नानचे के प्रयत्न से सपा के युवा नेता सुभाष यादव और उनके सैकड़ों समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया । इसके अलावा सैकड़ों युवा पीढ़ी के लड़के और लड़कियों ने कांग्रेस में शामिल हो कर पार्टी को मजबूत करने का विश्वास दिलाया । एकनाथ गायकवाड़ ने सभी को कांग्रेस पट्टा देकर स्वागत कर कांग्रेस पार्टी में शामिल किया ।

कार्यक्रम में मुंबई कांग्रेस के कोषाध्यक्ष संदीप शुक्ला  मुंबई कांग्रेस अनुसूचित जाति अध्यक्ष कचरू यादव , दक्षिण मध्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी स्लम सेल अध्यक्ष दीपक वाध , जिला महासचिव शंकर खडतरे , धाता मिश्रा , रोजगार सेल मुंबई महासचिव डॉ सत्तार खान , आजम लब्बई , अयूब पठान , नवीन कुमार सिलवंते , आजय त्यागी , श्रवण कुमार दुबे , राजीव त्रिपाठी , कृष्ण कुमार मेनन , रजिया शेख प्रताप कडू मित्र मंडल के कई सदस्य और कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को एकनाथ गायकवाड़ ने अपना मार्गदर्शन किया ।

समापन पर निलेश नानचे ने सभी के प्रति दिल से आभार व्यक्त किया ।

फोटो ---कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger