Ads (728x90)


महाराष्ट्र प्रदेश समाजवादी पार्टी तथा मुंबई सपा अध्यक्ष व मानखुर्द शिवाजी  नगर विधान सभा के कार्यसम्राट विधायक अबू आसिम आजमी ने लोगों को उनकी मूल भूत  समस्यों के समाधान हेतु मनपा सभागृह एम पूर्व विभाग गोवंडी  में  अधिकारियों के साथ चर्चा किया । इस चर्चा के दौरान गटर और नालों की साफ सफाई , लोगों को पीने के लिए साफ  पानी की आपूर्ति की बात किया । सभी इलाकों की सफाई पर अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत बताया । उन्होंने जिलाधिकारी के कार्य क्षेत्र में आने वाले विकास कार्यों की भी जानकारी अधिकारियों से लिया ।

महाराष्ट्र प्रदेश समाजवादी पार्टी महासचिव , दक्षिण मध्य मुंबई जिला तथा ईशान्य मुंबई जिला सपा निरीक्षक वकील खान ने भी अपने स्तर से आवाम की समस्याओं के उचित समाधान और हर संभव झोपड़पट्टी के लोगों का जीवन शैली को बदलने की पुरजोर वकालत किया । मैंग्रोज के पेड़ों को काट कर उस जमीन पर गैरकानूनी ढंग से कामर्शियल गाला बना कर भूमाफिया बेंच रहे हैं । उस अबैध निर्माण को हर हाल में तोड़ा जाना चाहिए । उनकी बातों का समर्थन करते हुए अबू आसिम आजमी ने अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से लोगों की समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया।

सपा तालुका अध्यक्ष ग्यासुद्दीन शेख नगर सेवक अख्तर कुरैशी , नगर सेविका रुखसाना सिद्दीकी , सायरा आजमी ने भी इलाके के लोगों की जन समस्याओं के निराकरण की आवाज़ उठाई ।

   फोटो कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger