Ads (728x90)


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

चेंबूर तालुका कांग्रेस स्लम सेल अध्यक्ष निलेश श्याम नानचे को झोपड़पट्टी स्लम बस्तियों में काम करने का बहुत बड़ा अनुभव है । इसलिए हमने उनको स्लम सेल का अध्यक्ष नियुक्त किया है ।


उपरोक्त बातें मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ ने महाविकास आघाड़ी सरकार में स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के मंत्रालय स्थित सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा । उन्होंने यह भी कहा कि , झोपड़पट्टी में  किस तरह काम किया जाता है इसकी अच्छी जानकारी निलेश को है । हमने जबसे उसको पार्टी की जिम्मेदारी दिया है तब से वह पार्टी के निर्देश पर जनहित में आए दिन कोई ना कोई कार्यक्रम का आयोजन करता ही रहता है । लाकडाउन के दौरान सैकड़ों गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन और दोनों समय का भोजन देने का काम किया है । पार्टी कार्यालय में आने वाले हर जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता करने की कोशिश करने में पीछे नहीं रहता है । किसानों के समर्थन में प्रदर्शन कर कांग्रेस और हमारे नेता श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम बढ़ाया है । अपने नियुक्ति के बहुत कम समय में ही उसने चेंबूर तालुका स्लम सेल से सैकड़ों कार्यकर्ताओं को जोड़ दिया है । अभी आज ही मैंने 57 लोगों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया है । जिसमें सभी जाति और धर्म के लोगों को शामिल किया गया है । इससे कांग्रेस को मजबूती मिलेगी । कांग्रेस देश में एक ऐसी पार्टी है जिसमें काम करने वाले कार्यकर्ताओं का पूरा पूरा सम्मान होता है । इसलिए हमने आज निलेश को गुलदस्ता देकर सम्मान किया है ।


  इस मौके पर मुंबई कांग्रेस चुनाव व्यवस्थापन सेल अध्यक्ष धनंजय खाटपे के 53 वें जन्म दिन पर उन्हें गुलदस्ता देकर एकनाथ गायकवाड़ ने मुंबई कांग्रेस की तरफ से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

कार्यक्रम में मुंबई कांग्रेस कोषाध्यक्ष संदीप शुक्ला , राजेश राजू भाई ठक्कर , सुरेशचंद्र राजहंस , तुषार गायकवाड़ , महेंद्र मुंगेकर , शंकर खड़तरे , राहुल धाता मिश्रा , सेल्वाराज स्वामी  आदि उपस्थित थे ।

  फोटो कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger