Ads (728x90)

 


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | संवाददाता


समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र व मुंबई अध्यक्ष तथा मानखुर्द शिवाजी नगर के कार्य सम्राट विधायक अबू आसिम आजमी के निर्देश पर ईशान्य मुंबई जिला अध्यक्ष निसार अहमद खान ने जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया ।


आगामी मनपा चुनाव को देखते हुए गोवंडी में आयोजित सभा में आए सपा के नेता और कार्यकर्ताओंं को संबोधित करते हुए अबू आसिम आजमी ने कहा कि , जिस तरह एक युद्ध को फतेह के लिए सशक्त सेना की जरूरत होती है ठीक उसी प्रकार से किसी भी चुनाव को जीतने के लिए पार्टी के संगठन का मजबूत होना बेहद जरूरी है । हम चाहते है इसबार के चुनाव में हमारे ज्यादा नगरसेवक बने । ऐसा नहीं की यह बात असंभव है इससे पहले के चुनाव में हमारे दो दर्जन के करीब नगर सेवकों को लोगों ने  चुनकर मनपा में भेजा था । आप सब अपने वार्ड में जाकर आज से ही लोगों की समस्या के समाधान के लिए युद्ध स्तर पर काम कर उनका दिल जीतने का प्रयास करें । पार्टी के संगठन से नये पढ़े लिखे नौजवानों को जोड़ें । इससे पार्टी को ताकत मिलेगी । अभी चुनाव के लिए एक साल का समय हमारे पास है । आज हम इस बात को अपने मन में ठान कर यहां से जाएं की मुंबई का अगला महापौर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव और हम सभी का हो ।

इस मौके पर मुंबई महासचिव संतोष कुमार , मेराज सिद्दीकी , जुल्फिकार आजमी , अमान खान , सुनील शिंदे , लेलेन नाडार , अरुण यादव , नीरज यादव , मुंबई प्रदेश महासचिव एवं ईशान्य मुंबई जिला और दक्षिण मध्य मुंबई जिला निरीक्षक वकील खान , जिला महिला अध्यक्षा डॉ मुमताज़ , तालुका अध्यक्ष ग्यासुद्दीन शेख , अनिल यादव , शक्ति सिंह , अरविंद जयसवाल , गोरखनाथ यादव , अब्दुल करीम के अलावा सपा कई पदाधिकारी उपस्थित थे ।

इस मौके पर आर पी आई ए और शिवसेना के कई कार्यकर्ता अपनी पार्टी से त्यागपत्र देकर सपा में शामिल हो गए । श्रीआजमी ने उनको पुष्पगुच्छ देकर उनका अपनी पार्टी में शामिल और स्वागत किया ।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला महासचिव निसार बरमारे , जिला उपाध्यक्ष अबूबकर खान , फारूक खान , मोबीन इद्रीसी , वार्ड अध्यक्ष सलीम रेड्डी के अलावा सपा के सभी कार्यकर्ताओं ने अपना भरपूर सहयोग दिया ।

कार्यक्रम का सूत्र संचालन वकील खान तथा आभार प्रदर्शन निसार अहमद खान ने किया ।

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a comment

Blogger