Ads (728x90)

 


मुंबई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख


केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले के 61 वें जन्मदिन के मौके पर घाटकोपर पूर्व रमाबाई अंबेडकर कालोनी में रोजगार मेला का आयोजन किया गया ।

इस मौके पर सैकड़ों सुशिक्षित बेरोजगार युवकों और युवतियों को उनकी रोजी रोटी कमाने के लिए कई निजी संस्थाओं में नौकरी का ऑफर दिया गया । उनके लिए स्वयंम रोजगार के लिए उनका मार्गदर्शन किया गया ।

इस रोजगार मेला का फीता काटकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ए के कार्य सम्राट अध्यक्ष गौतम सोनावने ने उद्घाटन किया । आर पी आई के नेता डी एन चौहान , तालुका अध्यक्ष अनिल बर्वे , वार्ड अध्यक्ष रवि नेटावटे , कविता गायकवाड़ , भारती गुरव , के अलावा पार्टी के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे ।  गौतम सोनावने ने शाम के 7 बजे केक काटकर अपने लाडले नेता का 61 वां जन्म दिन मनाया । कार्यकर्ताओं ने उन्हें गुलदस्ता देकर रामदास आठवले को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी । विगत कई वर्षों से पार्टी की तरफ से पवई में क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाता है । इस साल भी मैच के समापन पर गौतम सोनावने ने विजेता टीम को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । चेंबूर के लाल डोंगर में पार्टी की तरफ से रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया जहां श्री सोनावने के हाथों रक्त दान दाताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया

शाम को बांद्रा पूर्व कला नगर में उनके संविधान बंगले पर 61 किलो लड्डू गरीबों को बितरित किया गया ।

गौताम सोनावने ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि , मेरी पार्टी का संगठन मुंबई के अलावा सम्पूर्ण महाराष्ट्र में है । हर साल की तरह इस साल भी पार्टी की तरफ से पूरे प्रदेश में जनहित में गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाने पीने की चीजों का वितरण किया गया । लोगों के इलाज के लिए जगह जगह पर मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया था ।

Post a comment

Blogger