Ads (728x90)


मुंबई  | हिन्दुस्तान की आवाज | विशेष संवाददाता

समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र राज्य और मुंबई प्रदेश के अध्यक्ष एवं शिवाजी नगर मानखुर्द विधान सभा के कार्यसम्राट विधायक अबू आसिम आजमी ने मानखुर्द पी एम जी कालोनी में वार्ड क्रमांक 142 जनसंपर्क कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया । वार्ड अध्यक्ष सलीम रेड्डी ने डॉ बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर और गुलदस्ता भेंटकर उनका सम्मान किया । श्री आजमी ने सपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को माइक पर संबोधित करते हुए कहा कि , मैं ना मुसलमान का हूं और नाही तो हिन्दू का हूं मैं तो केवल इंसान का हूं

और इंसानियत सबसे बड़ा धर्म है । डॉ बाबा साहेब ने हमको संविधान दिया है । जिसमें सभी जाति और धर्म के लोगों को समान रूप से पूजा और इबादत करने का अधिकार दिया है । भारत माता की दो आंखें है एक हिन्दू और एक मुसलमान । आज के नेता दोनों आंखों को अलग अलग करने की कुटिल राजनीत का खेल खेल रहे हैं ।

लकिन देश की जनता इनके झूठे वादे और बहकावे में नहीं आने वाली है । ये लोग जाति और धर्म की राजनीति से देश की सत्ता हासिल करने में कामयाब हो गए लेकिन अब इसके आगे ऐसा नहीं होगा । इसलिए की लोग इनकी असलियत को जान गए हैं । टीवी पत्रकार आर्नव गोस्वामी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि , अनर्व को अब मुंबई की पुलिस जेल में सिखाएगी कि , राष्ट्रपति , प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को संबोधन के लिए किस तरह का भाषा का प्रयोग किया जाता है । उसको पत्रकारिता सीखाने के लिए थोड़े दिन जेल में बंद रखने की जरूरत है । कार्यक्रम में मुंबई महासचिव एवं ईशान्य मुंबई जिला और दक्षिण मध्य मुंबई जिला आब्जर्वर वकील खान , मुंबई सचिव सुनील शिंदे ,जिला सचिव मुबीन इदरीसी ,अरविंद मिश्रा , साकिब शेख , तालुका अध्यक्ष ग्यासुद्दीन शेख ,तालुका सचिव राजा देवर , महिला वार्ड अध्यक्ष  पार्वती चौहान  , वार्ड अध्यक्ष उमाकांत यादव , बबलू खान ,ज़मीर तंबोली , बहादुर शैख ,  संगीता , मुस्तकीम भाई , जावेद भाई डेकोरेटर के अलावा सपा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे । कार्यक्रम का सूत्र संचालन सुनील शिंदे तथा आभार प्रदर्शन सलीम रेड्डी ने किया ।

 

Post a comment

Blogger