Ads (728x90)

बाबागंज, प्रतापगढ़ । किसान बिल के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी के आवाहन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन कार्यक्रम किसान नेता करुण पांडेय (बिन्नु भइया) की अध्यक्षता में किया गया कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला महासचिव हरिश्चंद्र सरोज ( प्रभारी ) उपस्थित थे ।

     कार्यक्रम में बोलते हुए करुण पांडेय ने बताया कि मौजूदा सरकार किसान विरोधी सरकार है  ये सरकार किसानों कि आमदनी खत्म करने पर आमादा है किसान बिल में किसानों के एमएसपी न निर्धारित न करके किसानों के छलावा किया है एमएसपी न होने से किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य नहीं मिल पाएगा जिससे किसान भूखों मरने को मजबू र होगा।

 विशिष्ट अतिथि हरिश्चंद्र सरोज ने किसानों को कांग्रेस से जुड़ने की अपील की श्री सरोज ने बताया कि किसान धरती का भगवान है अगर किसानों कि उपेक्षा होगी तो देश कमजोर हो जाएगा देश को बचाना है तो पहले किसान को मजबूत करना होगा। धरने को संबोधित करते हुए राम खेलावन सरोज ने कहा अगर बिल वापस न हुआ तो किसान बर्बाद हो जाएगा आने  वाले 2022 में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी आने वाला समय कांग्रेस का है।

   कार्यक्रम का संचालन शिव शंकर भुर्जी ने किया कार्यक्रम में तरुण पांडेय,अंकुर पांडेय,सुशील तिवारी, प्रमोद तिवारी, रवि शंकर,संदीप त्रिपाठी, पिंटू सिंह,     पन्ना सरोज , परशुराम सरोज योगेश ,मोनू, संदीप सिंह, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।।

Post a Comment

Blogger