Ads (728x90)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्म दिन पर देश विदेश के उनके लाखों करोड़ों फैंस ने अपने अपने ढंग से उन्हें बधाई दी होगी ।

लेकिन धर्मेन्द्र खरवार देश का एक ऐसा कलाकार है जिसने बिग बी के ही फिल्म का गीत की नृत्य प्रस्तुति से उन्हें अनोखे ढंग से जन्मदिन की बधाई दी ।

मुंबई की चर्चित सामाजिक एवम् कलात्मक संस्था कपिल कला केंद्र [रजि] की तरफ से अमिताभ बच्चन के 78 वें जन्मदिन पर चेंबूर के डॉ बाबासाहेब आंबेडकर कालेज में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था ।



स्थानिक नगर सेविका श्रीमती संगीता चंद्रकांत हंडोरे ने बिग बी के जन्मदिन का केक काट कर धर्मेन्द्र को खिलाया और गुलदस्ता भेंटकर उन्हें सम्मानित किया । धर्मेन्द्र खरवार ने अमिताभ बच्चन अभिनीत सुपरहिट फिल्म , डॉन , का सुपरहिट गीत, खइके पान बनारस वाला , की 93 वां नृत्य प्रस्तुत कर बिग बी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी और उनके फोटो को केक भी खिलाया । कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि पूर्व समाज कल्याण मंत्री चंद्रकांत हंडोरे ने कहा कि , आज मैं तथागत भगवान गौतम बुद्ध के चरणों में अमिताभ बच्चन जैसे महान कलाकार के लिए प्रार्थना करता हूं  उनकी आयु लम्बी कर दे ताकि वो कला के माध्यम से आगे भी देश और कला प्रेमियों की सेवा करते रहें । उन्होंने धर्मेन्द्र को आने वाले समय का एक बड़ा और होनहार कलाकार बताया । इस अवसर पर मुंबई भाजपा तमिल सेल अध्यक्ष राजा उडेयार , मुंबई कांग्रेस सचिव लक्ष्मण कोठारी , मुंबई कांग्रेस साउथ तमिल सेल सचिव सेल्वाराज स्वामी , मुंबई कांग्रेस स्वयं रोजगार सेल महासचिव डॉ सत्तार खान , एन के कांबले , संभाजी लोखंडे , वरिष्ठ पत्रकार जीवन तांबे , सुनील कातखडे आदि उपस्थित थे । कार्यक्रम की उत्तम व्यवस्था चंदन गुप्ता , वसीम शेख , मोहन राजभर , प्रकाश कांबले ने किया और समापन पर कला केंद्र अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार कपिलदेव खरवार ने सभी अतिथियों का दिल से आभार व्यक्त  किया ।

फोटो -- चंदन गुप्ता

Post a comment

Blogger