Ads (728x90)


भिवंडी ।एम हुसेन ।पुलिस की निष्क्रियता के कारण  भिवंडी शहर में दिन प्रतिदिन मादक पदार्थों की बिक्री का चलन बढ़ते जा रहा है ।जिसके कारण प्राप्त होने वाली शिकायतों पर भिवंडी पुलिस ने मादक पदार्थों के विक्रेताओं पर अंकुश लगाने के लिए कमर कस ली है।इसी क्रम में शांतिनगर पुलिस ने भिवंडी शहर में बिक्री के लिए लाया गया 6 किलो 128 ग्राम गांजा के साथ तीन व्यक्तियों  को गिरफ्तार कर लिया है।

        पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार   12 सितंबर को शांतिनगर पुलिस स्टेशन को गुप्त जानकारी प्राप्त हुई थी कि, जब्बार कंपाउंड में तीन लोग गांजा बिक्री करने के लिए आ रहे हैं । जिसकी जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शांति नगर श्रीमती  ममता डिसोजा के मार्गदर्शन में पुलिस ने जब्बार कंपाउंड में नाकाबंदी की। इस नाकाबंदी में सामने से आरही ऑटो रिक्शा को शांतिनगर पुलिस में रोककर जब पूछताछ किया तो इस आटो रिक्शा  में बैठे दो लोगों से पूछताछ के दौरान सही उत्तर न देने पर रिक्शे की तलाशी ली। तलाशी के दौरान रिक्शा में रखा गया 6 किलो 128 ग्राम गांजा जिसकी बाजार कीमत 60,200 रूपया बताई गई है जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है । वहीं  ऑटो रिक्शा चालक सहित रिक्शा में बैठे दोनों व्यक्तियों के  विरुद्ध  एनडीपीएस एक्ट 1985 की  धारा  8 (क),20 (ब), 22  के अनुसार  मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

    उक्त  कार्रवाई को पश्चिम प्रादेशिक विभाग ठाणे के अप्पर पुलिस आयुक्त अनिल कुंभारे , भिवंडी पुुुलिस परिमंडल -2 के पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे, सहायक पुलिस आयुक्त पूर्व  विभाग नितीन कौसडीकर व शांतिनगर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्रीमती  ममता डिसोजा के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक (प्रशा) सचिन सांडभोर, पुलिस निरीक्षक (अपराध) नितीन पाटिल, पुलिस उपनिरीक्षक भिका भवर, पुलिस हवलदार चौधरी, पुलिस नाईक इथापे,वडे, पुलिस सिपाही कुंभार व इंगके के प्रयास से मादक पदार्थ की बिक्री करने वालों  को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है ‌।

Post a comment

Blogger