Ads (728x90)

 भिवंडी ।एम हुसेन। भिवंडी में पावरलूम के एक मजदूर को मौत ने गांव नहीं जाने दिया, निसर्ग चक्रवात के चलते आई तेज हवा के कारण  बिजली का तार टूट  गया था  जिसके कारण वह बिजली के करेंट का शिकार हो गया था ।जिसकी भिवंडी मनपा की सीमा से लगे खाड़ीपार के अहमदनगर रोड स्थित एक पावरलूम कारखाने के पीछे बिजली के खंभे से शॉक लगने के कारण मौत हो गई।सूचना मिलते ही  निजामपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा करके शवविच्छेदन के लिये शव को  आईजीएम उपजिला अस्पताल में भेज दिया है।
  बतादें कि लॉकडाउन के दौरान कारखाने बंद होने के कारण लगभग 80 प्रतिशत पावरलूम मजदूर गांव चले गये हैं । लेकिन खाड़ीपार क्षेत्र  के अहमदनगर रोड स्थित एक पावरलूम कारखाने में काम करने वाला बिहार का मजदूर मो.सद्दाम अंसारी (38) अपने गांव नहीं गया। जबकि बिहार के रहने वाले उसके आसपास के काफी संख्या में मजदूर गांव चले गये हैं । अभी डेढ़ वर्ष पहले ही उसका विवाह भी हुआ था ।जिसके कारण पैसा कमाने की ललक कहें या फिर मौत ने उसे गांव नहीं जाने दिया।
   मंगलवार की रात में निसर्ग चक्रवात के चलते आई तेज हवा के कारण खाड़ीपार के अहमदनगर रोड स्थित एक पावरलूम कारखाने के पास लगे बिजली के खंभे का तार टूट गया था।तार टूटने के कारण बिजली का करेंट खंभे में उतर गया था। उस पावरलूम कारखाने में काम करने वाला मजदूर मो.सद्दाम अंसारी बुधवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे किसी काम से बिजली के खंभे के पास गया था।जहां वह बिजली के शॉक का शिकार हो गया और बिजली के खंभे में चिपक गया ।जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है। पावरलूम कारखाने में काम करने वाले अन्य मजदूरों को जानकारी होने के बाद इसकी सूचना निजामपुर पुलिस को दी गई।निजामपुर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा करके शवविच्छेदन के लिये आईजीएम उपजिला अस्पताल में भेज दिया है।         


Post a comment

Blogger