Ads (728x90)

भिवंडी ।एम हुसेन।
कोरोना  वायरस के बढते संक्रमण को रोकने के लिए अपने  राज्य में लाॅकडाउन लागू किया गया है।  इस कोरोना वायरस की महामारी के समय में   भिवंडी शहर के साथ ही  ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकार भी अत्यावश्यक सेवा में रातोदिन हरसंभव प्रयास कर रहे हैं । पत्रकार कोरोना बाबत अपना  जीवन धोखे में डालकर  समाचार का संकलन करते और लिखते  हुए  अपने  कर्तव्य  का पालन करते हैं। पत्रकारों का भी अपना  स्वयं का घर परिवार है। उक्त  परिस्थितियों को गंभीरतापूर्वक  संज्ञान में लेते हुए भिवंडी  पत्रकार संघ द्वारा भिवंडी शहर, व ग्रामीण क्षेत्रों के 60 से  70  पत्रकारों को १६० जीवनावश्यक वस्तुओं का किट वितरण भिवंडी पंचायत समिति के सभागृह में रविवार को वितरित किया गया है ।
 इस किट में  गेहूं का आटा ,दाल, चावल,तेल, शक्कर,चाय की पत्ती ,हलदी,नमक, मसाला,गरम मसाला, साबुन, पोहे , रवा आदि जीवनावश्यक  वस्तुओं का समावेश था जो पत्रकारों को वितरित करके भिवंडी पत्रकार संघ  द्वारा पत्रकारों को राहत पहुंचाने का काम किया है। उक्त अवसर पर माक्स लगाकर व सामाजिक अंतर का आदि सभी नियमों का पालन किया गया । उक्त अवसर पर   भिवंडी  पत्रकार  संघ की अध्यक्षा कुसुम देशमुख, सचिव रतनकुमार तेजे , पांढरी कुंभार , दीपक हिरे , शरद भसाले, संध्या पवार , संजय भोईर, आदि उपस्थित थे।
 उक्त अवसर पर भिवंडी पत्रकार संघ की अध्यक्षा ने मनोगत व्यक्त करते हुए कहा कि लॉकडाउन की परिस्थिति में  पत्रकारों पर भी आर्थिक संकट आया है,  पत्रकार  समाज का  केंद्रबिंदू है ।इसलिए हमें  विचार करना चाहिए इसीलिए  भिवंडी पत्रकार संघ द्वारा भिवंडी शहर व ग्रामीण क्षेत्रों के पत्रकारों को जीवनावश्यक वस्तू  वितरित करके एक महत्वपूर्ण  सेवा का काम  किया गया है जो समय की आवश्यकता थी।



Post a comment

Blogger