Ads (728x90)

 भिवंडी ।एम हुसेन।भिवंडी शहर एवं ग्रामीण  क्षेत्रों में भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा काला वस्त्र पहनकर राज्य सरकार के विरोध में आंदोलन किया गया है। आंदोलन का नेतृत्व कर रहे भिवंडी शहर भाजपा  जिलाध्यक्ष संतोष  एम शेट्टी ने कहा कि पूरा देश कोरोना वायरस के बढते  संक्रमण को रोकने के लिए  लड़ रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी की सरकार कोरोना की लड़ाई में असफल साबित हो रही है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर वह नागरिकों का समाधान नहीं कर पा रही है। जिसके कारण भाजपा द्वारा पूरे राज्य में महाराष्ट्र बचाओ आंदोलन किया जा रहा है।
  इसी क्रम में भाजपा कार्यालय के सामने जिलाध्यक्ष संतोष एम शेट्टी के नेतृत्व में युवाध्यक्ष विशाल पाठारे,निष्काम भैरी,राजेंद्र वासमबालकिशन कल्याडप,नंदन गुप्ता एवं भारत भाटी आदि पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुये आंदोलन किया । विरोध आंदोलन में शामिल सभी लोग हाथ में तख्ती लेकर राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार का विरोध कर रहे थे।उक्त  अवसर पर जिलाध्यक्ष संतोष एम शेट्टी ने कहा कि राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है ।जिसके कारण बेरोजगारी बढ़ रही है और जनता आर्थिक संकट का सामना कर रही है। बेरोजगारी एवं आर्थिक संकट का सामना कर रही जनता को सहारा देने के लिये केंद्र एवं गुजरात सरकार की तरह महाराष्ट्र में भी आर्थिक पॅकेज देने की आवश्यकता है। अशोकनगर,गोकुलनगर,अजयनगर,महेश पार्क,अंजुरफाटा सहित अन्य  क्षेत्रों  के लोगों ने भी काला फीता बांधकर आंदोलन किया ।     
   भाजपा ठाणे विभागीय अध्यक्ष एवं सांसद कपिल पाटील ने मुंबई-नासिक महामार्ग पर तालुका के  हाइवे दिवे स्थित अपने निवास स्थान के बाहर काला वस्त्र पहनकर राज्य सरकार के विरोध में हाथ में तख्ती लेकर नारेबाजी करते हुये विरोध व्यक्त किया है। इस दौरान सोशल  डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये जिला परिषद सदस्य देवेश पाटील,नगरसेवक सुमित पाटील,जिला उपाध्यक्ष राम माली के साथ अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। इसी  प्रकार  भाजपा के तालुकाध्यक्ष पी.के.म्हात्रे के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र में लोग अपने घरों के सामने काला कपड़ा पहनकर राज्य सरकार के विरोध में आंदोलन किया है।


Post a comment

Blogger