Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन। महाराष्ट्र राज्य शिक्षण क्रांति संगठन द्वारा निजी  अनुदानित प्राथमिक शिक्षकों को अप्रैल महीने के नियमित वेतन के लिये अनुदान दिलाने की मांग विधायक निरंजन डावखरे से की है । 
  ज्ञात हो  कि निजी अनुदानित प्राथमिक शिक्षकों को अभी तक अप्रैल महीने का वेतन नहीं मिला है।राज्य सरकार द्वारा शिक्षकों को अप्रैल महीने का नियमित वेतन देने का आदेश दिया गया है, उसी के आधार पर माध्यमिक विभाग के शिक्षकों का वेतन बिल लिया गया है और उन्हें नियमित वेतन दिया भी जा रहा है। लेकिन प्राथमिक विभाग के वेतन पथक को वेतन अनुदान नहीं मिल सका है। जिसके कारण निजी अनुदानित प्राथमिक शिक्षकों को अप्रैल महीने का नियमित वेतन नहीं मिला है।इस संदर्भ में  महाराष्ट्र राज्य शिक्षण क्रांति संगठन के सचिव सुधीर घागस ने विधायक निरंजन डावखरे को भेजे गये पत्र में प्राथमिक शिक्षण विभाग के संचालक से जल्द से जल्द प्राथमिक शिक्षकों के नियमित वेतन के लिये अनुदान दिलाने की मांग की है।
   विधायक निरंजन डावखरे के अनुरोध पर प्राथमिक शिक्षण विभाग के संचालक द्वारा निजी अनुदानित प्राथमिक शिक्षकों के नियमित वेतन के लिये अनुदान मंजूर करने का आश्वासन दिया गया है ।उक्त संदर्भ में  सुधीर घागस - सचिव, महाराष्ट्र राज्य शिक्षण क्रांति संगठन ने जानकारी देते हुए बताया कि दो-तीन दिनों में प्राथमिक शिक्षकों को भी अप्रैल पेड इन मई का नियमित वेतन मिल जायेगा ।   

       

Post a comment

Blogger