Ads (728x90)

 भिवंडी।एम हुसेन।  कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने के लिये श्री हालारी विसा ओसवाल समाज द्वारा भिवंडी की इमारतों को निःशुल्क सेनेटाइज करने का काम किया जा रहा है।ओसवाल वाड़ी,अंजुरफाटा,महावीर चौक,कामतघर,गोकुलनगर,अजयनगर,शिवाजी चौक एवं खड्गरोड सहित शहर के विभिन्न  क्षेत्रों  में  लगभग  3500 इमारतों को सेनेटाइज किया  गया है। शहर के अन्य क्षेत्र  की मारतों को सेनेटाइज करने का काम किया जा रहा है।
  भिवंडी की इमारतों को निःशुल्क सेनेटाइज करने को लेकर श्री हलारी विशा ओसवाल समाज के उपाध्यक्ष जयेंद्र सावला ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये ओसवाल समाज ने सबसे पहले इमारतों को सेनेटाइज करने का निर्णय लिया गया था।जिसके लिये हिरेन शाह ने लॉकडाउन शुरू होते ही इमारतों को सेनेटाइज करने के लिये केमिकल एवं पांच स्प्रे मशीनें समाज को उपलब्ध करा दिया था।जिसके बाद ओसवाल वाड़ी के पास की इमारतों को सेनेटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया था।जयेंद्र सावला,मितेश ढोढ़िया एवं रतीलाल सुमरिया के सहयोग से शहर के अन्य  क्षेत्रों  की इमारतों को भी सेनेटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है।  उन्होंने बताया कि कामतघर क्षेत्र में लगभग 800 इमारतों,चरनीपाड़ा  क्षेत्र  में 500 फ्लैटों,अंजुरफाटा,ओसवाल वाड़ी,महावीर चौक एवं आसपास  के क्षेत्रों  में लगभग 2000 इमारतों को सेनेटाइज किया गया है।  नारपोली एवं भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन की इमारत को पूरी तरह से सेनेटाइज किया गया है। पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी शहर के विभिन्न  क्षेत्रों  एवं कोरोना संक्रमित  क्षेत्रों  में  भी जाते रहते हैं। जिसके लिये पुलिस के वाहनों को प्रतिदिन सेनेटाइज किया जा रहा है। 
    जयेंद्र सावला ने बताया कि भिवंडी में किसी भी सोसायटी का पत्र आने के बाद उसे 16 लीटर केमिकल से भरा हुआ स्प्रे मशीन निशुल्क उपलब्ध करा दिया जाता है। जिसकी जिम्मेदारी ओसवाल वाड़ी में मुकेश गड़ा,निलेश चंदरिया एवं जयेश गोसरानी को दिया गया है। उन्होंने बताया कि समाज द्वारा इन्हें निर्देश दिया गया है कि भिवंडी में किसी भी क्षेत्र  के किसी भी समाज के सोसायटी का पत्र आने के बाद उन्हें 16 लीटर केमिकल से भरा हुआ स्प्रे मशीन तुरंत उपलब्ध कराया जाता है।  उन्होंने शहर की अन्य सोसायटियों के पदाधिकारियों से अनुरोध किया है कि जो भी सोसायटी अपनी इमारत को सेनेटाइज कराना चाहता है। वह ओसवाल समाज के नाम से पत्र लिखकर भेजने का कष्ट करें
। उन्हें केमिकल से भरा हुआ स्प्रे मशीन उपलब्ध करा दिया जाएगा ।     


Post a comment

Blogger