Ads (728x90)

  भिवंडी।एम हुसेन। भिवंडी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में  बड़ी तेजी से हो रही बढ़ोतरी ।रविवार को शहर में कोरोना संक्रमित 4 नये मरीज पॉजिटिव पाये जाने से मनपा  क्षेत्र  में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 25 हो गई है। जिसमें तीन मरीज ठीक होकर अपने घर आ गये हैं। इसी  प्रकार  ग्रामीण  क्षेत्र  में कोरोना संक्रमित एक मरीज के संपर्क में आने वाले उसके परिवार के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। जिससे ग्रामीण  क्षेत्र  में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 22 हो गई है। जिसमें 8 मरीज ठीक हुये हैं। 11 मरीजों के ठीक होने के बाद इस समय 36 कोरोना संक्रमित मरीजों का  उपचार  कई अस्पतालों में चल रहा है ।   
  उल्लेखनीय है कि  कमला होटल  क्षेत्र  में 28 वर्षीय एक युवक एवं 24 वर्षीय एक महिला मुंबई के कुलाबा से भिवंडी आये थे, मुंबई से आने के बाद जिन्हें सरकारी क्वारंटीन में रखा गया था। उनका स्वैब जांच करने के लिये भेज दिया गया था। इसी  प्रकार  से मुंबई के कुर्ला से गायत्रीनगर अपने घर वापस आई 62 वर्षीय एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और उसके संपर्क में आने के कारण 19 वर्षीय एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।शहर में रविवार को चार मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से मनपा  क्षेत्र  में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 25 हो गई है । मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर ने बताया कि कोरोना संक्रमित 25 मरीजों में तीन मरीज ठीक होकर अपने घर  पहुंच गये हैं। बाहर के शहरों से आने वाले एवं कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले 294 लोगों को सरकारी क्वारंटीन में रखा गया है, जिनका स्वैब जांच के  लिये भेज दिया गया है । 
  इसी  प्रकार  तीन दिन पहले नायर अस्पताल में काम करने वाले डुंगे गांव का 42 वर्षीय एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था,उनके संपर्क में आने वाले 8 लोगों को सरकारी क्वारंटीन में रखा गया था। उनके स्वैब का जांच करने के बाद उनकी पत्नी,माता-पिता,दो लड़के,भाई एवं भाभी सहित 7 लोग जहां कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं । वहीं तीन वर्षीय एक लड़का निगेटिव पाया गया है । इससे पहले शनिवार को भी ग्रामीण  क्षेत्र  में एक मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया था। रविवार को एक ही परिवार के 7 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 22 हो गई है। भिवंडी पंचायत समिति के गटविकास अधिकारी डॉ. प्रदीप घोरपड़े ने बताया कि खुशी की बात यह है कि ग्रामीण क्षेत्र के 22 कोरोना संक्रमित मरीजों में से  8 मरीज ठीक होकर घर पहुंच  गये हैं ।

Post a comment

Blogger