Ads (728x90)

भाजपा जिला अध्यक्ष के सौजन्य से पहुंची कान की मशीन

लालकुआं - बीते चार दिन पूर्व निकटवर्ती क्षेत्र वीआईपी गेट के समीप दो झोपड़ियों में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। हादसे में दोनों झोपड़ियां  आग की चपेट में आ गई  जिसमें  खाने पीने की सामग्री के साथ कपड़े  सहित सभी घरेलु समान जलकर नष्ट हो गया वहीं पीड़ित परिवारों के लोग दाने-दाने को मोहताज हो गए न खाने के लिए अन्न् का दाना है और न ही पहनने के लिए कपड़ा ,आगजनी के बाद से ही प्रशासन के कर्मचारियों ने नुकसान का आकलन किया , लेकिन सहायता के नाम पर किसी को एक दाना तक उनके द्वारा नसीब नहीं हुआ।प्रशासन की ओर से अब तक इनको कोई मदद नहीं मिली हैं।
-- वही सांसद प्रतिनिधि लक्ष्मण खाती ने कहा कि चार दिन पूर्व यहां घटना घटी  तुरंत बाद वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने इसकी जानकारी क्षेत्रीय सांसद अजय भट्ट के साथ ही जिला प्रशासन व भाजपा जिलाध्यक्ष को दी।
       वहीं इस अग्निकांड में बुजुर्ग जयपाल गोतम की कान के सुनने कि मशीन जल गई  थी जिसे आज भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट द्वारा नई मशीन भेजी गई है
         इसके साथ ही अग्निकांड में तबाह हुए लोगों को राशन ,सब्जी , आर्थिक मदद सेनिटाईजर एव मास्क वितरित किये उन्होंने कहा कि आगे भी हर सम्भव मदद कि जायेगी।
--इधर युवा समाजसेवी विपिन रजभर ने बताया कि आज जिलाअध्यक्ष प्रदीप बिष्ट द्वारा भेजी गई नई कान के सुनने की मशीन को सासंद प्रतिनिधि लक्ष्मण खाती की मोजूदगी में बुजुर्ग जयपाल कौ दी गई तथा पिछले चार दिन से उनके द्वारा खाने पीने की मदद कि जा रही और आगे भी पिडित परिवारों कि हर सम्भव मदद की जाय बुजुर्ग जयपाल गौतम ने कहा कि उनका अग्निकांड में सभी जरुरती समान जलकर खाक हो गया तथा उनकी कान के सुनने कि मशीन भी जल गई जिससे उन्हें सुनने में काफी परेशानी हो रही थी लेकिन आज सासद प्रतिनिधि लक्ष्मण खाती के प्रयास से उन्हें मशीन मिल गयी जिसके लिए वो धन्यवाद के पात्र है

Post a comment

Blogger