Ads (728x90)

भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के निर्देश पर बरिष्ट भाजपा नेता एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार चौहान की ओर से गुरुवार को कोरोनावायरस के संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए नगर पंचायत क्षेत्र में सेनेटाइजर का स्प्रे किया इसके साथ ही उनके द्वारा कोरोनावायरस के प्रति लोगों को सजग रहने का संदेश दिया।

पुर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार चौहान ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के निर्देशानुसार आज मुख्य बाजार सहित सभी नगर के वार्डों में सेनेटाइजर स्प्रे किया जा रहा है। इस अभियान की शुरुआत अम्बेडकर नगर वार्ड नंबर एक से की गई है। यहां गली-मोहल्लों में स्प्रे किया गया।
इस मौके पर श्री चौहान ने आमजन से सरकार के आदेशों की पालन करने को कहा है। साथ ही उन्होंने नगरवासियों से नियमित रूप से हैंडवाश करने को कहा है, ताकि इस महामारी से बच सकें।
उन्होंने बीते दिवस उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्वास्थ्य एंव पुलिसकर्मियों के साथ हुई घटना कि निंदा करते हुए कहा कि सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ताकि आगे इस तरह की घटना दुबरा ना हो सके ।
उन्होंने कहा कि आज पुरे विश्व में मोदी सरकार के कार्य की सहराना हो रही हैं बलशाली देश मोदी सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।
लेकिन हमारे देश के कुछ चंद लोग मोदी सरकार को बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं जिन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने लोगों से लाॅकडाउन का जिम्मेदारी से पालन करने की अपील की है।
इस मौके पर सभासद धन सिंह बिष्ट, देव भुमि व्यापार मंडल अध्यक्ष दीवान सिंह बिष्ट, युवा मोर्चा के अध्यक्ष बोबी सम्भल, समाजसेवी मोहित मंयक सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a comment

Blogger