Ads (728x90)


भिवंडी। एम हुसेन।भिवंडी  पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे ने लॉकडाउन के दौरान कोरोना वायरस की लड़ाई में लगे सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित एसआरपीएफ के जवानों एवं होमगार्डों का अभिनंदन किया है।सभी पुलिस कर्मियों को दिये गए अभिनंदन संदेश में पुलिस उपायुक्त ने कहा है कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के दौरान पुलिस कर्मी शांतिपूर्वक एवं संयम के साथ जिस  प्रकार  से दिन-रात काम कर रहे हैं। उसके लिये पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर गर्व है। जिसके लिये उन्होंने पुलिस कर्मियों का अभिनंदन करते हुये उनका स्वागत किया है ।
    भिवंडी परिमंडल 2 के पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे ने सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संबोधित करते हुये कहा है कि लॉकडाउन के पहले से ही पुलिस के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी कोरोना वायरस के संक्रमण को हराने के लिये दिन-रात लगातार परीश्रम कर रहे हैं।जिसके लिये उन्होंने पुलिस कर्मियों का अभिनंदन करते हुये कहा है कि इसके साथ ही उन्हें अपने स्वास्थ्य की देखरेख करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों से कहा है की उनके एवं पुलिस विभाग सहित पुलिस कर्मी अपने परिवार के लिये काफी महत्वपूर्ण हैं। जिसके लिये भिवंडी शहर में काम करते हुए स्वंय के स्वास्थ्य के बारे में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा है कि शांति बनाकर संयम के साथ सेवा करने वाले पुलिस कर्मियों के परिवार का स्वास्थ्य उनके लिये और पुलिस दल के लिये  बहुत ही  मूल्यवान है ।
     पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे ने सभी पुलिस कर्मियों के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुये कहा है कि सभी पुलिस कर्मी इसी  प्रकार  से आगे भी शांति बनाये रखते हुये संयम के साथ काम करते रहेंगे। सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर उन्हें गर्व है। जिसके लिये उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों,कर्मचारियों,होमगार्ड्स एवं एसआरपीएफ के जवानों का अभिनंदन करते हुये सुभेच्छा दिया है ।

Post a comment

Blogger