Ads (728x90)

लालकुआ रिपोर्टर मुकेशकुमार


निकटवर्ती क्षेत्र के वीआईपी गेट के समिप हुए भीषण अग्निकांड में दो घरों की गृहस्थी जलकर खाक हो गई । ऐसे में ये परिवार दाने-दाने के लिए मोहताज हो गए हैं। प्रशासन की ओर से अब तक इनको कोई मदद नहीं मिली हैं वहीं दुसरे दिन पहुचें भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पुर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार चौहान ने आग से तबाह हुए घरों के लोगों को राशन, सब्जी ,अर्थीक मदद की ।

      बताते चलें कि निकटवर्ती क्षेत्र वीआईपी गेट के समीप दो झोपड़ियों में सोमवार रात्रि अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। हादसे में दोनों झोपड़ियों पुरी तरह से आग की चपेट में आ गई  जिसमें रखे घर गृहस्थी के साथ ही खाने पीने की सामग्री जलकर नष्ट हो गई वहीं पिडित परिवारों के लोग दाने-दाने को मोहताज हो गए न खाने के लिए अन्य का दाना था और न ही पहनने के लिए कपड़ा आगजनी के बाद से ही प्रशासन के कर्मचारियों ने नुकसान का आकलन किया , लेकिन सहायता के नाम पर किसी को एक दाना तक उनके द्वारा नसीब नहीं हुआ।
   वही सांसद प्रतिनिधि लक्ष्मण खाती ने अपनी ओर से पीड़ित परिवार को आटा व चावल दिया। इसके बाद उनके लिए रोटी का इन्तजाम हो सका।
     इधर दूसरे दिन घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार ने पिडितों के बीच पहुंचकर घटना पर दुख व्यक्त किया तथा उन्होंने मौके पर ही खाद सामग्री के साथ अर्थीक मदद देकर सरकार से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया है उन्होंने कहा कि सरकार अग्नि पिडितों की हर मदद के लिए तैयार है तथा प्रशासन द्वारा  घटना के नुकसान का आकलन होने के बाद हर सम्भव मदद की जायेगी।   इस मौके पर उनके साथ युवा मोर्चा के अध्यक्ष बोबी सम्भल, युवा समाजसेवी प्रकाश कुमार मौजूद रहे।

Post a comment

Blogger