Ads (728x90)



भिवंडी में फिर मिले कोरोना के दो नये मरीज,
कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 15 ।
भिवंडी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन  प्रतिदिन बढती जा रही  है जो चिंता का विषय बना हुआ है । गुरूवार को कोरोना संक्रमित शहर में एक  तथा ग्रामीण में एक सहित कुल दो नये मरीज पाये गये हैं । कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या शहर में सात और और ग्रामीण में आठ सहित कुल 15 हो गई है।दोनों परिवारों के 10 लोगों को सरकारी क्वारंटीन में भेज दिया गया है ।
   प्राप्त जानकारी के अनुसार  शहर के कनेरी स्थित घूंघटनगर का रहने वाला 65 वर्षीय एक वृद्ध कोरोना पॉजटिव पाया गया है, मधुमेह के उपचार  के लिये इसे नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन लॉकडाउन के कारण उसका उपचार शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।जांच के दौरान उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव पाई गई   जिसे  उपचार के लिये आईजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।मनपा के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. जयवंत धुले ने बताया कि कोरोना पॉजटिव पाये गये मरीज का घर एवं उसका जिस अस्पताल से  उपचार चल रहा था, उसे सील करके सेनेटाइज किया जा रहा है। उसके परिवार के अन्य लोगों को भिवंडी-कल्याण बाईपास स्थित सरकारी क्वारंटीन में भेज दिया गया है।
    इसी  प्रकार  ग्रामीण  क्षेत्र  के कोनगांव का 46 वर्षीय एक व्यक्ति कोरोना पॉजटिव पाया गया है , वह कैंसर पीड़ित था, जिसका मुंबई से  उपचार चल रहा था। जांच के दौरान वह कोरोना पॉजटिव पाया गया, जिसे  उपचार के लिये आईजीएम उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तालुका स्वास्थ्य विभाग एवं कोनगांव पुलिस द्वारा पूरे क्षेत्र को  सील कर दिया गया है ।

Post a comment

Blogger