Ads (728x90)

भिवंडी ।एम हुसेन। बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह के अनुरोध करनक पर भिवंडी के सांसद कपिल पाटील  द्वारा यहां के गोदामों में काम करने वाले बिहार के 150 मजदूरों को दो-दो हजार रूपये देकरके उनकी आर्थिक  सहायता  की गई है।
 बतादें कि कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने के लिये केंद्र सरकार द्वारा  लॉकडाउन किये जाने के कारण यहां के गोदामों में काम करने वाले हजारों मजदूरों के सामने खाने की समस्या उतपन्न हो गई थी। बिहार के अल्वेर के रहने वाले 150 मजदूरों को जब कहीं से कोई सहायता नहीं मिली तो उन्होंने अपने  क्षेत्र  के सांसद प्रदीपकुमार सिंह से सहयोग की गुहार लगाई  थी ।बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह ने बिना विलंब किये तुरंत भिवंडी के सांसद कपिल पाटील से संपर्क करके गोदाम में काम करने वाले मजदूरों की सहायता करने का अनुरोध किया था । बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह के अनुरोध पर सांसद कपिल पाटील ने तुरंत भिवंडी भाजपा के तालुका अध्यक्ष प्रकाश म्हात्रे को बिहार के उन मजदूरों से संपर्क करने का निर्देश दिया। सांसद कपिल पाटील के माध्यम से भाजपा तालुका अध्यक्ष प्रकाश म्हात्रे द्वारा दीपू इंटरप्राइजेज,इंडियन कार्पोरेशन एवं गुंदवली के गोदामों में काम करने वाले बिहार के 150 मजदूरों को खोज करके प्रत्येक मजदूर को दो-दो हजार रूपये की आर्थिक  सहायता की गई।  जिसके लिये मजदूरों ने सांसद कपिल पाटील सहित बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया है।
  इसी प्रकार  कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिये सांसद कपिल पाटील ने सांसद निधि से एक करोड़ रुपया देने के अलावा सांसद का एक महीने का वेतन देने का भी निर्णय लिया है। जिसके लिये उन्होंने लोकसभा को पत्र लिखकर सूचित कर दिया है । 

Post a comment

Blogger