Ads (728x90)

लालकुआँ :--क्षेत्र में नशे के अबैध कारोबार पर शिकंजा कसने के लिए कोतवाली पुलिस लगातार छापेमारी कार्रवाई को अंजाम देकर नशेड़ियों की कमर तोड़ने में लग गई हुई है। जिस पर आज  कोतवाली पुलिस को नशे के कारोबार में बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने निकटवर्ती क्षेत्र सापं पाठनी खत्ता से भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया  जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
  यहां कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि बरिष्ट पुलिस अधीक्षक एसके मीणा के निर्देश पर लालकुआ कोतवाली पुलिस द्वारा अबैध नशे के कारोबार पर छापेमारी की जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी।
       इसी के तहत पुलिस को आज सांप पाठनी खत्ता से खास सुचना मिली थी कि खत्ते में अबैध कच्ची शराब का कारोबार चल रहा है जिस पर पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की जहां पुलिस ने 61 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया जिसने पुलिस को  पुछताछ में आपना नाम  श्यामलाल पुत्र स्वर्गीय मोहनलाल निवासी सांप पाठनी खत्ता बताया। इधर पुलिस ने उक्त तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  छापेमारी में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक नरेश पन्त, तरुण मेहता' सुरेंद्र सिंह मौजूद थे।

Post a comment

Blogger