Ads (728x90)

- पंडित के कॉन्सर्ट "इटरनल हिट्स" की रेहर्सल्स हुई

आई एम् एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है  जतिन- ललित के अनन्त हिट्स

ललित पंडित द्वारा आयोजित पहली बार लाइव  संगीत कार्यक्रम का आयोजन २२ फरवरी २०२०  को होने वाला है। 

आई एम् एंटरटेनमेंट की मीना पंडित द्वारा अवधारणा और निर्मित

 बॉलीवुड के ६० शीर्ष  संगीतकार के साथ कई कलाकारों की लाइव परफॉरमेंस  देखि जाएगी जिन  में उदित नारायण, अलका याग्निक, अभिजीत भट्टाचार्य, बाबुल सुप्रियो, वीजयता पंडित, साधना सरगम, ममता शर्मा भी शामिल है

गेस्ट ऑफ ऑनर- श्री जावेद अख्तर

ऑर्केस्ट्रा  - नितिन शंकर

सेलिब्रिटी एंकर- आर जे अनमोल

एक दशक से अधिक, १४ साल में यह पहली बार है कि दिग्गज संगीतकार जतिन- ललित अपने गीतों के संगीत कार्यक्रम के लिए एक साथ आएंगे। पहली बार इस शो में गीतों के मूल गायकों द्वारा गाए गए जतिन- ललित के सभी शानदार हिट सॉंग्स होंगे।

आई  एम्  एंटरटेनमेंट से निरमता मीना  पंडित  इसे एक सबसे बड़ा हिट मानती जो आज तक के सभी गायक के साथ हुए हर स्टेज शो की तुलना से बोहोत बड़ा कॉन्सर्ट होने जा रहा है।

संगीत निर्देशक ललित पंडित को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्हें म्यूजिक कंपोजर कहें या संगीतकार किसी एक माध्यम से उनको याद करना उनके व्यक्तित्व  के लिए न्याय नहीं होगा।

अपने शानदार करियर के दौरान, ललित पंडित ने बॉलीवुड में कई  लोगों  के साथ और कुछ सर्वश्रेष्ठ गायकों और संगीतकारों के लिए संगीत तैयार किया है।

उन्होंने उस दशक में तीन अवसरों पर सबसे अधिक बिकने वाले बॉलीवुड साउंडट्रैक की रचना की है - दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (१९९५ ), कुछ कुछ होता है (१९९८ ) और "मोहब्बतें" (२०००)

काफी कम  उम्र में  ही उन्होंने भारतीय संगीत में क्रांति ला दी। संगीत में उनकी ख़ुशी इस बात से साफ़ ज़ाहिर है के बॉलीवुड के  संगीत की दुनिया में उनका प्रवेश तभी होगया था जब वह कॉलेज में थे। 

उनकी पहली रचनाएँ "बिन तेरे सनम" यारा दिलदार से  (१९९१) और "पेहला नशा"  जो जेता वोही सिकंदर से (१९९२)  जो आज २ दशक बाद भी लोगों के दिल में अपनी जगह उसी तरह बनाये है

यारा दिलदार उनकी पहली बॉलीवुड साउंडट्रैक थी, जो उनका शुरुआती प्रसिद्ध होने का दावा है । " मुन्नी बदनाम हुई ” फिल्म दबंग से उनका एक प्रत्यक्ष हिट रहा है जो आज भी लोगो को बोहोत पसंद है और इस गाने के लिए उन्हें कई पुरस्कार भी  मिले।

"मैं सम्मानित और अभिभूत हूं। मैं वर्षों से अपने काम के लिए मिली मान्यता के लिए कृतज्ञतापूर्वक आभारी हूं। मैंने अपने रास्ते में कई चुनौतियों का सामना किया है, लेकिन उनमें से प्रत्येक चेतावनियों ने  मुझे केवल मजबूत  ही नहीं बल्कि मुझे काबिल भी बनाया है " दर्शकों से मुझे अपार समर्थन और प्यार मिला वह मेरी प्रेरणा है " ललित पंडित कहते हैं।

आई एम् एंटरटेनमेंट से मीना पंडित  कहती है "यह हमारा आई एम एंटरटेनमेंट के तहत पहला प्रोजेक्ट है। एक ब्रांड के रूप में हम हमेशा संगीत से जुड़े रहे हैं, यही वजह है कि हम चाहते थे कि हमारा पहला प्रोजेक्ट भव्य और संगीतमय हो। हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि हमें जतिन-ललित और कई सारे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा हैं। इस प्रोजेक्ट पर हमने  दिल से मेहनत की है और  हम उम्मीद करते है की यह कॉन्सर्ट  सभी पर एक अविस्मरणीय छाप छोड़ देगा  "

आई एम् एंटरटेनमेंट के बारे में -  आई एम् एंटरटेनमेंट एक कंपनी है जो बेहतरीन  तकनीकों के साथ मनोरंजन का एक सम्मलेन  है। कंपनी का प्राथमिक ध्यान बहुत अधिक प्रतिभाओं को योगदान देने के लिए है - प्रत्येक अपने स्वयं के रचनात्मक क्षेत्रों में शानदार। कंपनी की योजना मनोरंजक, उत्थान वाली फिल्मों का निर्माण करने की है जो उत्कृष्ट कहानी और उत्कृष्ट अभिनय प्रतिभा को प्रबंधनीय बजट के साथ जोड़ती हैं


Post a comment

Blogger