Ads (728x90)

२०२०  कैलेंडर लेंस क्वीन - भारत की सबसे हॉट महिला मॉडल प्रॉपर्टी

मुंबई में १६  जनवरी २०२० : मुंबई शहर अब और भी ज्यादा गरम होगया है जहा बेहद खूबसूरत महिलाएं, अपनी ख़ूबसूरती दर्शाती है वही साल के लिए सबसे प्रतीक्षित कैलेंडर में से एक को परिभाषित करता है- लेंस क्वीन २०२० ।

लेंस क्वीन केलिन्डर जो आज के समय में सबसे हॉट और ट्रेंडी कैलेंडरों में से एक है जो दर, लम्बी, आकर्षक और भव्य महिलाओं के डिज़ाइनर वियर के बेहतरीन कपड़े को जनवरी से दिसंबर तक दर्शाता है। 

लेन्स क्वीन २०२०  में एक लक्ष्य, एक उद्देश्य, एक गंतव्य है: महिलाओं को सबसे ग्लैमरस, स्टाइलिश, वांछनीय और सुंदर तरीके से चित्रित करना।

लेंस क्वीन 2020 के निर्माता, संदीप इंगले कहते है " लेंस क्वीन २०२०  सभी पहलुओं में अंतर्राष्ट्रीय है। मॉडल से लेकर उनकी स्टाइलिंग तक, फ़ोटो सब कुछ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर की गयी है । हम नारी शक्ति को उजागर करना चाहते हैं और महिलाओं को सर्वश्रेष्ठ पक्ष का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। उनमें से भारत में अपनी तरह का पहला, महिलाओं को सबसे ग्लैमरस, स्टाइलिश और फैशनेबल दिखाने के लिए यह एक उच्च फैशन कैलेंडर है ।

अब सभी को पता ही होगा की तापमान अचानक से  इतना क्यों बढ़ गया और यह यकिनंद  मौसम नहीं था।

निर्माता- संदीप इंगले ; फोटोग्राफर- रोहन गंडोत्रा ; कपिल चरणिया (सहायक)
फैशन डायरेक्टर- रितेश नरोइन ; कास्टिंग- सिद्धि फिल्म्स , विवेक गौतम
उत्पादन नियंत्रक- विवेक गौतम; प्रोडक्शन मैनेजर- उदय सिंह रीतेश की टीम- साहिल पारीक, सम्या, ईशुतोष पांडे, राहुल काले, क्रिएटिव - नरेंद्र गुप्ता,

 मेकअप एंड हेयर स्टाइलिस्ट - करन सिंह एंड टीम (नीरज ठाकुर, सोनी,  रियो )
पीआर : पिक्चर एंड क्राफ्ट  (पारुल चावला)

मॉडल्स : आकांक्षा शारदा, अनायका नायर, दीपा देवेंद्र , शैलजा शर्मा,  स्नेहा सिंह, सिद्दी आहूजा , श्वेता श्रीवास्तव, सुजाता बौद्ध, सुरबीना कार्की,  विओलिना, ज़ैनब।


Post a comment

Blogger