Ads (728x90)

 भिवंडी । एम हुसेन।  भिवंडी शहर में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है।   पहली घटना शहर के नागांव की है, जहां घर से गायब पांच वर्षीय मासूम बच्चे की तीन दिन बाद इमारत निर्माण के लिये बनाई गई पानी की टंकी में  उसका शव  मिला ।दूसरी घटना नारपोली की है जहां इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। दोनों घटनाओं में पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है ।
     पुलिस  द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार   नागांव का रहने वाला अर्पित विश्वकर्मा (5) गत  2 जनवरी को घर के पास खेलते समय अचानक गायब हो गया था, उसे परिजनों ने  आसपास चारों ओर बहुत  तलाश किया परंतु उसका कोई सुराग नहीं  मिला था जिसकारण  उसके पिता राजेशकुमार विश्वकर्मा ने शांतिनगर पुलिस स्टेशन में उसके अपहरण का मामला दर्ज करा दिया था। जिसकी तीन दिन बाद उसके घर के पास के ही निर्माणाधीन इमारत के लिये बनाई गई पानी की टंकी में उसका शव तैरते हुये मिला ।पुलिस जांच से पता चला है कि खेलते समय टंकी में झांकने के दौरान संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह गिर गया था और टंकी में पानी भरा होने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई ।इस मामले की जांच कर रहे शांतिनगर पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक विजय सानप ने बताया कि इस घटना के जिम्मेदार मकान मालिक के विरुद्ध कार्रवाई जरूर की जाएगी ।
पिता की सलाह से नाराज इंजीनियरिंग की छात्रा ने मौत को लगा लिया  गले ,
पिता द्वारा मोबाइल पर बात करने से मना करने से नाराज इंजीनियरिंग की छात्रा भूमिका पाटील ने अपने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस के अनुसार वलपाड़ा की रहने वाली भूमिका पाटील (22) पिछले कई वर्षों से अपने परिवार के साथ नारपोली में रहती थी। भूमिका कामन स्थित यूनिवर्सल कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग में तृतीय वर्ष की छात्रा थी, वह सोमवार की दोपहर को खाना खाने बैठी थी और मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी ।मोबाइल पर बात करते समय उसके पिता ने उससे कहा कि पहले खाना खा लो उसके बाद मोबाइल से बात करो ।खाना खाते समय मोबाईल से बात करने के लिये मना करने से नाराज भूमिक ने अपने बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद करके गले में फंदाकर लगामहत्या कर लिया । काफीदेर तक वह बाहर नहीं आई और अंदर से बंद दरवाजा खुल नहीं रहा था, जिसके कारण दरवाजा तोड़कर जब अंदर देखा तो उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया था। उक्त आत्महत्या का मामला नारपोली पुलिस स्टेशन ने दर्ज कर लिया है जिसकी विस्तृत जांच पुलिस उपनिरीक्षक सिराज शेख कर रहे हैं।   

Post a comment

Blogger