Ads (728x90)

 भिवंडी। एम हुसेन । भिवंडी के रेडलाइट एरिया हनुमान टेकरी में  गत दिनों हुई एक हत्या की गुत्थी भिवंडी शहर पुलिस ने सुलझा ली है। जिसमें लूटपाट करने के लिये हमला करके एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई गई थी और एक महिला गंभीर रूप से  घायल हो गई थी ।पुलिस ने लूटपाट करने के उद्देश्य से की गई हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया  है, जिसमें एक तृतीयपंथी,एक महिला एवं एक शातिर अपराधी है, तीनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है ।
   पुलिस के अनुसार हनुमान टेकरी में वेश्याव्यवसाय करने वाली महिला अनुसया बर्डी (55) एवं उसके साथ काशीनाथ नायक (50) एक ही कमरे में रहते थे, अनुसया बर्डी छह दिसंबर को बैजापुर स्थित अपने गांव जाने वाली थी ,जिसके लिये उसने सोने-चांदी का आभूषण  खरीदा  था । लेकिन उसके जाने से पहले ही पांच दिसंबर की रात में किसी ने उसके कमरे में घुसकर काशीनाथ नायक के  ऊपर किसी भारी वस्तु से हमला करके हत्या कर दिया था और अनुसया के ऊपर हमला करके उसे घायल कर दिया था। दूसरे दिन जिसे बेहोशी की हालत में पुलिस ने उपचार  के लिये आईजीएम  अस्पताल  में भर्ती कराया था और  भिवंडी शहर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया था ।
    भिवंडी पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे के आदेशानुसार  भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुभाष कोकाटे ने इस हत्या की गुत्थी जल्द से जल्द सुलझाने के लिये पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की टीम  गठित कर दिया था। पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज की  सहायता से  एवं स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर इस हत्या में शामिल तृतीयपंथी फिरोज उर्फ़ फिरोजा शेख (30), महिला शिवानी राठौड़ (30) एवं शातिर अपराधी कासिम उर्फ़ शहनशाह शेख (29) को धरदबोचा।पुलिस द्वारा गहन पूछ ताछ करने पर  इन्होंने लूटपाट करने के लिये हत्या करने एवं महिला को घायल करने का अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ,लेकिन उनके द्वारा लूटे गये माल को पुलिस अभी बरामद नहीं कर  पाई है ।
   पुलिस  द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार  कासिम शेख वेश्यागमन के बहाने उसके कमरे में गया था  जहां उसने शराब पिया था और खाना खाया था, लेकिन खाने के पहले ही उसने अनुसया बर्डी एवं काशीनाथ नायक को काफी अधिक मात्रा में देशी शराब पिला दिया था ,उनके नशे में हो जाने के बाद तृतीयपंथी फिरोजा एवं शिवानी राठौड़ भी आ गये थे। तीनों ने मिलकर काशीनाथ नायक की हत्या कर दी थी और अनुसया बर्डी को घायल करके लूटपाट किया था। 
Attachments area

Post a comment

Blogger