Ads (728x90)

भिवंडी । एम हुसेन  । राकांपा सुप्रीमो  शरद पवार के जन्मदिन  के अवसर पर  भिवंडी में राकापा  कार्यकर्ताओं ने विभिन्न  कार्यक्रम  का आयोजन करके अपने नेता का जन्मदिन मनाया।जिसमें राकांंपा भिवंडी जिला उपाध्यक्ष आमिर फारूकी द्वारा  ताज कंपाउंड मिल्लत नगर  स्थित  मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया था जिसमें लगभग दो हजार लोगों की जांच कर उन्हें औषधि दी गई है तथा  65  लोगों का जांच के बाद आगे के उपचार हेतु  उन्हें महात्मा  ज्योतिबा फुले जन आरोग्य योजना अंतर्गत उपचार करवया  जाएगा ।इस अवसर पर  आमिर फारुकी ने अपने वक्तव्य में कहा कि जिस  प्रकार  से शहर मे वातावरण दूषित है और खराब रास्तों के कारण लोगों को अनेक  समस्याओं की परेशानी  हो रही है उनसे उनको निजाद मिल सके इस लिए हम  पूर्व वर्ष की भांति इस वर्ष भी शरद पवार जी  का जन्मदिन मनाते हुए हमने  उक्त प्रकार के मेडिकल कैम्प का आयोजन किया है।  इसी प्रकार जावेद फारुकी ने स्वर्गीय इंदिरा गांधी हस्पताल  के  मरीजों के साथ केक काटकर उन्हें खिलाया और 10 पंखे  अस्पताल  प्रशासन को दान किया ,इसी प्रकार   डॉक्टरों को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया । दूसरा कार्यक्रम ठाकरे के पाडे में सिस्टर नवदीता स्कुल के बच्चों के साथ के केक काटकर बच्चो की हौसला अफजाई की गई इस अवसर पर भगवान टावरे ने कहा की शरद पवार को बच्चे बहुत पसंद है इसलिए हम इन बच्चों के बीच शरद पवार जी का जन्मदिन मना रहे है ।
 इसी प्रकार भिवंडी महिला अध्यक्ष स्वाती कांबले द्वारा  दांडेकर मंगलमुर्ति कार्यालय में शहर के सामजिक संस्थाओं से जुड़ी हुई महिलाओं का सम्मान किया गया जिसमें  भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित थीं ।

इसी प्रकार  एडवोकेट  फैसल मेमन ने हुदा हाईस्कूल व जूनियर कॉलेज  के बच्चों के साथ केक काटा तथा राहगीरों  को  प्रदूषण  से बचाव करने  के लिए मास्क का वितरण किया  तथा खजूर का वितरण किया, इनके साथ एडवोकेट साज़िद मोमिन, साज़िद अंसारी । 
 इसी प्रकार  अनिल फाडतरे ने बाल सुधार गृह के बच्चों के साथ केक काटा तथा उनको  मिष्ठान भोजन उपलब्ध कराया पूरे दिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न  कार्यक्रमों का आयोजन किया।

Post a comment

Blogger