Ads (728x90)

मुंबई, पंखेशाह बाबा एस. आर. ए. हौ. सोसायटी  के चुनाव  गुना के अध्यक्ष सहित सभी पदों का चुनाव का चुनाव 8 दिसंबर 2019 की सुबह 10 बजे से से दोपहर 2 बजे तक मतदान हुवा जिसमें  सोसायटी के 15 संचालक पदों के लिए मतदान कराया गया। जिसमें नूर मोहम्मद(सज्जू भाई) पैनल  विजयी रहा।

चुनाब की वीडियो देखने के लिए किलिक करे

चुनाव प्रक्रिया में 15 स्थानों के लिए 30 उम्मीदवार ने नामांकन किया था जिसमें जर्नल कैटिगरी 12 स्थानों के लिए 29 उम्मीदवार थे जिसमें नूर मोहम्मद(सज्जू भाई) पैनल के 12 उम्मीदवार और सलीम खान पैनल से 12 उम्मीदवार के बीच सीधा मुकाबला था वही निर्दलीय प्रत्याशी शेख हनीफ हुसैन भी चुनाव मैदान में चुनौती दे रहे थे इस तरह 12 स्थानों के लिए कुल 25 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे वही महिला केटेगरी से 2 स्थानों के लिए दोनों पैनल से दो दो महिला उम्मीदवार के बीच सीधा मुकाबला था। वही एसटी केटेगरी के एक स्थान के लिए सज्जू भाई के पैनल की तरफ से सदाशिव रामगुडे को किसी अन्य उम्मीदवार ने नामांकन नही किया इसलिए सदाशिव रामगुडे  बिन विरोध चुने गए।

चुनाव प्रक्रिया शुरूआत के बाद 15 नवम्बर को नामांकन पत्र भरे गए। नाम वापसी के दौर के बाद रविवार 8 दिसम्बर 2019  को मतदान कराया गया। इसमें 470 मतदाताओं में से कुल 284 ने अपने मतपत्र का इस्तेमाल किया। अंतिम परिणाम
नूर मोहम्मद(सज्जू भाई) पैनल की एकतरफा जीत
हुई और सलीम खान के पैनल की बुरी तरह हार

सज्जू भाई के पैनल के सभी विजयी उम्मीदवार
1, खान नूर मोहम्मद (सज्जू भाई)
2, सदाशिव रामगुडे
3, खान नासिर
4, खान मुज्जमिल
5, शेख फिरोज हुसैन
6, शेख अकरम
7, खान मोहम्मद रफीक
8, सय्यद मोहम्मद हुसैन (मामू)
9, सय्यद रिजवान अहमद
10, खान मोहम्मद अली
11, शेख इसहाक
12, शेख मोहम्मद अमीन
13, सिद्दीकी नसीम अख्तर
14, शेख गुलनाज
15, शेख शहाजान बानो

बता दे कि चुनाव परिणाम घोषित होते ही स्थानीय नागरिकों में खुशी की लहर दौड़ गई गयी और गले मिलकर एक दूसरे को मुबारकबाद दी वही और सिटी बजाकर खुशी का इजहार किया नवनिर्वाचित उम्मीदवारो ने पंखेशाह बाबा के मजार पर अकीदत के फूल we चढ़ाकर इलाके के तरक्की और खुशहाली के लिए दुवाएं मांगी, पंखे शाह बाबा के दरगाह पर जाने के पहले मोहन भाई ने नाशिक ढोल के साथ ही डांस कर और रुपये उतारकर खुशी का इजहार किया। वही पैनल के मुख्य नेता नूर मोहम्मद(सज्जू भाई) ने कहा कि यह जीत मेरी नही यहा के सभी निवासियों की जीत है और मैं किसी के ऊपर जुल्म नही होने दुगा और रुके हुवे काम को जल्द पूरा करवाऊँगा।

मुंबई से मोहम्मद मुकीम शेख की रिपोर्ट

#psb #sra #ghatkopar #srasociety #sra #societyelection

Psbelection,election,society election, srasocietyelection,sraelection,society,
Pankhe shah baba ata cooperative housing society,



































































Post a comment

Blogger