Ads (728x90)

समस्तीपुर(मोहम्मद जमशेद) नगर थाना से एस एफ सी का चार सौ बोरा चावल लदे ट्रक की चोरी होने के बाद अब दोषियों पर कार्रवाई होने लगी है। एसएफसी ने चोरी होने के बाद संवेदक पर अनाज उठाव पर रोक लगाने के साथ ही प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। वहीं चोरी के बाद नगर पुलिस भी हरकत में आ गई है। हालांकि थाने से ट्रक गायब होने के मामले में अभी तक पुलिस के खिलाफ कार्रवाई न होना आश्चर्य की बात है।
एसएफसी ने संवेदक पर लगाई रोक
ट्रक चोरी और खाद्यान्न गायब होने के मामले में एसएफसी ने संवेदक विक्रम चौधरी के खाद्यान्न उठाव के टेंडर को रद्द कर दिया है। संवेदक के किसी भी उठाव पर 12 से 19 अक्टूबर तक रोक लगा दी गयी है। नगर थाना में संवेदक पर प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

क्या है पूरा मामला

एमवीआई ने ट्रक को ओवर लोडिंग में पकड़ा था। माल समेत ट्रक थाने को सुपुर्द किया गया। लेकिन आश्चर्य की बात है कि चावल समेत ट्रक थाने से गायब हो गया। बहरहाल पुलिस ने ट्रक को लावारिस हालत में मुसरीघरारी थाना के रुपौली गांव में एक पेट्रोल पंप के पास से बरामद किया था। लेकिन इस ट्रक पर लदा अनाज गायब था और इसके चक्के भी गायब मिले थे। नगर पुलिस ट्रक को जब्त कर थाना लेकर पहुंची। बता दें कि समस्तीपुर एमवीआई पदाधिकारी ने 9 अक्टूबर को जांच के दौरान एसएफसी का खाद्यान्न लदे ट्रक को ओवरलोडिंग के आरोप में पकड़ा था। एमवीआई ने ट्रक को सीज कर नगर पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। उसके बाद थाने से अनाज से लदा ट्रक गायब हो गया था।

Post a comment

Blogger