Ads (728x90)

कांग्रेस उम्मीदवार नसीम खान के समर्थन में विशाल सभा.

लाखों की संख्यां में जुटेंगे लोग, राहुल के स्वागत की भव्य तैयारी

मुंबई,

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को चांदीवली में कांग्रेस और संयुक्त आघाड़ी के उम्मीदवार नसीम खान के समर्थन में एक भव्य सभा को संबोधित करेंगे। नसीम खान ने आम लोगों और अपने समर्थकों से इस सभा को ऐतिहासिक बनाने की अपील की है।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसके अलावा वे किसानों ,बेरोजगारों, महिलाओं की समस्याओं को पूरी मजबूती से उठा रहे हैं। नसीम ने कहा कि इस लड़ाई में हम सबको राहुल जी का साथ देना है।

सुरक्षा में करे सहयोग

नसीम खान ने कहा कि राहुल गांधी की सभा में एसपीजी की सुरक्षा रहेगी। ऐसे में उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था में लोगों से सहयोग की अपील की है।

भारी संख्या में पहुंचे लोग

नसीम खान ने लोगों से राहुल की सभा में भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है।उन्होंने लोगों से सभा स्थल 90 फीट रोड साकीनाका पर 5 बजे से पहले पहुंचने की अपील की है। उन्होंने कहा कि भारी सुरक्षा की वजह से जो लोग देर से पहुंचेंगे उन्हें पुलिस,सुरक्षा कारणों की वजह से रोक सकती है।उन्होंने लोगों को अपने साथ किसी तरह की थैली या बैग नहीं लाने की सलाह दी है

सभी के सहयोग के लिए शुक्रिया

नसीम ने कहा कि कड़ी धूप के बावजूद महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता पूरी जोश के साथ प्रचार में जुटी है।इसके अलावा बाकी के नेता और कार्यकर्ता भी समर्पित होकर काम कर रहे हैं। नसीम ने कहा उन्हें पूरा विश्वास है कि कार्यकर्ताओं और जनता के सहयोग से वे लगातार पांचवी बार विधानसभा का चुनाव जीतने में सफल रहेंगे।

कई जगहों पर चौक सभा को किया संबोधित

शनिवार को भी नसीम खान ने लोगों से सीधा संवाद करने के लिए कई चौक सभा में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सुबह 6 बजे शास्त्री नगर,पाइप लाइन में लोगों को संबोधित किया ।इसके अलावा शाम में उन्होंने जय अम्बिका नगर,सुंदर बाग,सलमा कंपाउंड,गौसिया कंपाउंड और संतोषी माता नगर में लोगों से संपर्क साधा।

Post a comment

Blogger