Ads (728x90)

वंशवाद और बाहरी भगाओ नारा पकड़ा जोर- मो० सगीर

समस्तीपुर (मोहम्मद जमशेद)वंशवाद एवं बाहरी भगाओ के मुद्दे को केंद्र कर भाकपा माले द्वारा शहर के आदर्शनगर, आजादनगर, विवेक-विहार, काशीपुर, सरोजनी गली, बारह पत्थर आदि मुहल्ले में कांग्रेस प्रत्याशी डा० अशोक राम के पक्ष में सधन जनसंपर्क अभियान चलाया गया।
   भाकपा माले के सुरेंद्र प्रसाद सिंह, मो० सगीर, मनोज कुमार, मनोज शर्मा, विश्वनाथ गुप्ता, सुरेंद्र शर्मा आदि के नेतृत्व में जारी इस अभियान के तहत मतदाताओं से घर-घर जाकर वंशवादी एवं बाहरी लोजपा उम्मीदवार को हराने एवं स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी डा० अशोक कुमार राम को जीताकर लोकसभा में विरोध के स्वर को सशक्त करने की अपील मतदाताओं से की।
  मौके पर माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जिला भगोड़े नेता जनता के दुखदर्द के सहभागी नहीं हो सकते हैं। वे अपने आशियाना बदलते हैं। उनका जिले के विकास से मतलब नहीं बल्कि वोट लेकर जीतने से मतलब रहता है। कल्याणपुर से विधानसभा चुनाव हारने के बाद प्रिंस पासवान फिर चुनाव के वक्त ही दिखे हैं।ऐसे लोग से मतदाता सावधान रहें। जनता के प्रश्नों का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि जिले के विकास नहीं होने का कारण बाहरी सा़सद ही रहा। यहां से बेगुसराय, मुजफ्फरपुर, वैशाली, खगड़िया के लोग सांसद बनते रहे हैं। वे खाते हैं जिला के और गाते हैं अपने जिले के। ऐसे लोगों को वोट के जरिये जबाब देने से ही जिले में विकास की गति तेज होगी।

Post a Comment

Blogger