Ads (728x90)

शोरूम पर बैठे सेल्समैन फ्री सर्विस के नाम पर ग्राहकों को गलत जानकारी देकर कर रहे हैं धोखाधड़ी

रेनॉल्ड कार निर्माता कंपनी अपनी गाड़ियों  को बेचने के लिए श्री रोड असिस्टेंट सर्विस के नाम पर ग्राहकों के साथ कर रही है धोखा
आपको बता दें रेनॉल्ट कंपनी 100000 किलोमीटर वह 2 साल के लिए रोड साइड फ्री सर्विस का दावा तो करती है लेकिन प्रयागराज में सर्विस के नाम पर ग्राहकों को सिर्फ मिल रहा है धोखा रेनॉल्ड ने अपना कस्टमर केयर नंबर लॉन्च किया है जिस पर आप अपनी शिकायत कर सकते हैं लेकिन वह नंबर जरूरत पड़ने पर कभी चालू नहीं रहता वहीं दूसरी तरफ रेनॉल्ड के शोरूम जो प्रयागराज के ट्रैफिक चौराहे पर स्थित है वहां पर  काम करने वाले सेल्समैन जिनका नाम नलिन है कार खरीदने से पहले ग्राहकों से बड़ी बड़ी बातें करते हैं और कंपनी की बेहतर सर्विस को लेकर झूठे वायदे ग्राहकों से करते हैं
लेकिन कार खरीदने वाले ग्राहक जरूर सावधान हो जाएं क्योंकि रेनॉल्ट कार निर्माता कंपनी फ्री सर्विस के नाम पर ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी कर रही है और शोरूम पर बैठे सेल्समैन कंपनी की सर्विस पर पलीता लगाने का कार्य कर रहे हैं तो ऐसे ग्राहक जो कार खरीदने का विचार कर रहे हो वह सावधान हो जाएं सोच समझकर नई कार खरीदें क्योंकि कार निर्माता कंपनियां के शोरूम पर सेल्समैन आपको जो कुछ भी  समझाते हैं जरूरी नहीं है कार खरीदने के बाद सब कुछ वैसा ही हो इसीलिए कार खरीदने से पहले सब कुछ सोच समझ कर कार खरीदें

Post a comment

Blogger