Ads (728x90)

चाचा ने किया आठ वर्ष की मासूम भतीजी एवं मां के प्रेमी ने किया 12 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार ।

 संवाददाता,भिवंडी। भिवंडी में मासूम लड़कियों के साथ अत्याचार की घटनाओं में हो रही हैं दिन प्रतिदिन वृद्धि ।भिवंडी में मासूम लड़कियों के साथ हुई दो घटनायें प्रकाश में आई हैं, जिसमें पहली घटना में एक नराधम चाचा ने अपनी सगी आठ वर्षीय  भतीजी के साथ एवं दूसरी घटना में मां के प्रेमी ने 12 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार कर दिया है।दोनों घटनाओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
  पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार  नवीबस्ती क्षेत्र में अपने माता-पिता के साथ रहने वाली आठ वर्षीय एक मासूम लड़की के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले सगे चाचा सलीम शेख (39) ने उसे चॉकलेट खिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया और उसके साथ जबरन बलात्कार कर दिया। मासूम लड़की के साथ बलात्कार करने के कारण वह दर्द से तड़फकर जोर-जोर से रो रही थी।लेकिन नराधम ने उसे अपने घर में ही बंद कर रखा था काफी देर बाद भी जब वह लड़की वापस नहीं आई तो उसके पिता उसे खोजते हुए जब अपने भाई सलीम शेख के घर के पास पहुंचे तो उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसके घर से जोर-जोर से रोने की आवाज आ रही है। काफी कोशिश के बाद भी सलीम शेख ने जब दरवाजा नहीं खोला तो पीड़ित लड़की के पिता ने आसपास के लोगों को जमा करके दरवाजा खुलवाया। पीड़ित लड़की द्वारा अपने पिता से हकीकत बताने के बाद उसके पिता ने भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन में पोक्सो के तहत मामला दर्ज कराया है।
    दूसरी घटना कामतघर क्षेत्र की है, जहां चेन्नई का रहने वाला नागजी पटेल (28) अपनी प्रेमिका नीलिमा देवी (30) से मिलने के लिए आया था , नीलिमा के साथ उसकी 12 वर्षीय लड़की भी रहती थी। नीलिमा के साथ रहने के दौरान उसके प्रेमी नागजी पटेल की बुरी नजर उसकी 12 वर्षीय नाबालिग लड़की पर भी पड़ गई जिसके कारण वह पिछले पांच दिनों से अपनी प्रेमिका की सहायता से उसके साथ जबरन बलात्कार कर रहा था ,पीड़ित लड़की द्वारा विरोध करने पर उसकी मां उसे समझाती थी कि इसी के साथ तुम्हारी शादी होने वाली है । बार-बार अत्याचार करने से तंग आ चुकी पीड़ित लड़की ने अपने पड़ोसियों की सहायता से नारपोली पुलिस स्टेशन में उसके साथ जबरन बलात्कार करने वाले भरतभाई पटेल एवं बलात्कार करने में सहायता करने वाली मां के विरुद्ध मामला दर्ज कराया  है ।               

Post a comment

Blogger