Ads (728x90)

कपिल पाटिल ने लोकसभा में की मांग।

संवाददाता, भिवंडी ।मध्य रेल्वे मार्ग पर गुरवली व चामटोली रेल्वे स्टेशन निर्माण किया जाए, इस प्रकार की आग्रही मांग भाजपा के सांसद कपिल पाटिल ने लोकसभा में की है।
पूर्व कई वर्षों से टिटवाला से खडवली के दरम्यान गुरवली व बदलापूर से वांगणी के दरम्यान चामटोली रेल्वे स्टेशन निर्माण करने की मांग निरंतर करते आ रहे हैं।इसी प्रकार टिटवाला से खडवली व बदलापूर से वांगणी के दरम्यान अंतर अधिक होने के पश्चात ग्रामीणों को अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड रहा है।इसी के साथ इस क्षेत्र में बढती जनसंख्या को देखते हुए  रेल्वे स्टेशन निर्माण करने की आवश्यकता है जिसे  सांसद कपिल पाटील ने गंभीरता से लिया था।
उक्त समस्या का समाधान करने के लिए गुरवली के  ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी थी। इसलिए  ग्रामीणों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए  रेल्वे स्टेशन के लिए पत्र व्यवहार करने हेतु आश्वासन दिए थे।उक्त दोनों रेल्वे स्टेशन परिसर का विकास होगा और हजारों ग्रामीणों को सुविधा उपलब्ध होगी। इसलिए इन दोनों रेल्वे स्टेशन निर्माण करने की मंजुरी दी जाए इस प्रकार की मांग  सांसद कपिल पाटिल  ने की थी। इसी 
दरम्यान, इससे पूर्व सांसद कपिल पाटिल के प्रयासों से उंबरमाली व तानशेत रेल्वे स्टेशन को अधिकृत दर्जा प्राप्त हुआ था, इसी के साथ अंबरनाथ से बदलापूर के दरम्यान नए चिखलोली रेल्वे स्टेशन को मंजुरी प्राप्त हुई थी। उंबरमाली व तानशेत रेल्वे स्टेशन का काम प्रगती पथ पर है और चिखलोली स्टेशन का काम जल्द ही शुरू होने की अपेक्षा है।


Post a comment

Blogger