Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन।झारखंड में हुए मॉब लीनचिंग के शिकार तबरेज़ अंसारी की विधवा पत्नी शाइस्ता अंसारी को न्याय दिलाने के लिए आज भिवंडी कांग्रेस अध्यक्ष शोएब गुड्डू के नेतृत्व में महिला कांग्रेस अध्यक्ष रेहाना अंसारी  द्वारा प्रांत अधिकारी  के द्वारा राष्ट्रपति को प्रेषित  एक मांग पत्रक दिया गया जिसमे मांग की गई है कि शाइस्ता अंसारी को 50 लख रूपये की तत्काल आर्थिक सहायता दी जाए तथा आरोपियों को फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट के माध्यम से मुकदमा चला कर मृत्यु दण्ड की सज़ा दी जाए । उक्त अवसर पर भिवंडी कांग्रेस जिलाध्यक्ष  शोएब गुड्डू ने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही वीडियो देखर कर बहुत दुख होता है कि किस तरह से एक मजबूर इंसान को बांध कर मारा पीटा जा रहा है, उससे जय श्री राम के नारे लगवाए जा रहे हैं । देश मे क़ानून है पुलिस है कोर्ट है अगर कोई गलती करता है तो उसे कानून सज़ा देगा । सड़कों पर अगर इस तरह भीड़ सज़ा देगी तो यह देश के लिए अच्छे संकेत नही है हम इस दुखद घटना की कडी निंदा करते हैं ।
महिला अध्यक्ष रेहाना अंसारी ने कहा कि तबरेज़ की हत्या  के बाद एक मासूम लड़की की ज़िंदगी बर्बाद हो गई है उसके न सास है न ससुर है न परिवार में कोई देख रेख करने वाला है पति ही उसका मात्र एक सहारा था, उस लड़की को न्याय मिलना चाहिए । हत्यारे को कडी सज़ा मिले ताकि भविष्य में  किसी दूसरे के घर का चिराग न बुझे ।
 महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रवक्ता इकबाल सिद्दीकी ने कहा कि देश मे धार्मिक आधार पर लीनचिंग बढ़ती जा रही है जो देश के लिए घातक साबित हो सकती है । आज मुस्लिम समाज बहुत ही आक्रोश में है, सरकार की जवाबदारी है कि वह ऐसे धार्मिक उन्मादी लोगों पर लगाम लगाए । सरकार एक तरफ नारा दे रही है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वस पर नारे के उलट देश मे काम हो रहा है यदि इसी तरह धर्म के आधार पर लोगों को प्रताड़ित कर मारा जाएगा तो अल्पसंख्यक समाज का विश्वास सरकार कैसे जीत पाएगी यह एक गंभीर विषय है ।
उक्त अवसर पर  ज़की महबूब अंसारी , ज़ाकिर मोमिन  , अख्तरी अंसारी , शबनम शेख , अनीसा अंसारी , इस्माइल थोरगे , अनस अंसारी , हकीम शेख़ , रमज़ान शेख आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे  ।


Post a comment

Blogger