Ads (728x90)

भिवंडी ।एम हुसेन।मां के मोबाइल से पब्जी खेलने से मना करने पर नाराज नाबालिग छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के पेट में कैंची घोंपकर हत्या कर दी। बड़े भाई की हत्या करने वाले नाबालिग छोटे भाई को शांतिनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है|
    पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार चौहान कालोनी स्थित मनपा स्कूल क्रमांक-70 के पास चाल में रहने वाला मो.फहाद शाह (15) अपनी मां के मोबाइल पर पब्जी गेम खेल रहा था। जिसे उसके बड़े भाई मो.हुसैन शाह (19) ने उसे मोबाइल पर पब्जी गेम खेलने से मना किया।  उनके मना करने के बाद भी मो.फहाद शाह जब पब्जी गेम खेलना बंद नहीं किया तो उन्होंने उससे जबरन मोबाइल छीन लिया।
 पब्जी गेम खेलने से मना करने एवं उसके लिए मोबाइल छीनने से छोटा भाई मो. फहाद शाह इस कदर नाराज हो गया कि घर में रखी कैंची से बड़े भाई मो. हुसैन शाह के पेट और सीने पर सपासप कई वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया।गंभीर रूप से घायल मो.हुसैन को उपचार के लिए आईजीएम उपजिला अस्पताल में ले जाया गया।लेकिन आईजीएम अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया। उक्त घटना की सूचना मिलते ही शांतिनगर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ममता डिसूजा पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा करके शवविच्छेदन के लिए आईजीएम उपजिला अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने छोटे भाई मो. फहाद शाह के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करके उसे  गिरफ्तार कर लिया  है।पुलिस ने बताया कि नाबालिग होने के कारण उसे बालसुधार गृह में भेज दिया जाएगा।


Post a comment

Blogger